चेकः प्राग यूनिवर्सिटी के पास अंधाधुंध फायरिंग में 10 से ज्यादा लोगों की मौत, हमलावर को पुलिस ने किया ढेर

चेक पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि चार्ल्स यूनिवर्सिटी के पास लोगों पर गोली चलाने वाले शूटर को ढेर कर दिया गया है। फिलहाल, पूरी इमारत को खाली कराया जा रहा है और तलाशी ली जा रही है। घटनास्थल पर कई लोगों की मौत हो गई है और दर्जनों लोग घायल हुए हैं।

प्राग यूनिवर्सिटी के पास अंधाधुंध फायरिंग में 10 से ज्यादा लोगों की मौत, हमलावर ढेर
प्राग यूनिवर्सिटी के पास अंधाधुंध फायरिंग में 10 से ज्यादा लोगों की मौत, हमलावर ढेर
user

नवजीवन डेस्क

चेक गणराज्य की राजधानी प्राग में जन पलाच स्क्वायर पर चार्ल्स यूनिवर्सिटी के पास गुरुवार को एक हमलावर ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसकी चपेट में आने 10 से ज्यादा लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोग घायल हुए है। पुलिस ने बताया कि हमलावर को ढेर कर दिया गया है।

चेक पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ''चार्ल्स यूनिवर्सिटी के पास लोगों पर गोली चलाने वाले शूटर को ढेर कर दिया गया है। फिलहाल, पूरी इमारत को खाली कराया जा रहा है और तलाशी ली जा रही है। घटनास्थल पर कई लोगों की मौत हो गई है और दर्जनों लोग घायल हुए हैं।''


चेक पुलिस ने आग कहा कि शुरुआती जानकारी के आधार पर हम पुष्टि कर सकते हैं कि घटनास्थल पर मृत और घायल लोग हैं। प्राग के ओल्ड टाउन में पूरे चौराहे और आसपास के क्षेत्र को बंद कर दिया गया। लोगों से घटनास्थल से दूर और घर के अंदर रहने का आग्रह किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;