ट्विटर से चिड़िया को उड़ाने वाले हैं एलन मस्क! लोगो को बदलने की तैयारी, जानें क्या है कारण

माना जा रहा है कि ट्विटर का लोगों एक्स हो सकता है। बता दें कि एलन मस्क ने अपनी ज्यादातर कंपनियों के नाम और लोगो में X को शामिल किया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ट्विटर का चिड़िया जल्द ही उड़ने वाला है। दरअसल एलन मस्क ने ट्विटर के लोगो को हटाने के संकेत दिए हैं। मस्क के एक ट्वीट से ऐसा लगता है कि वो ट्विटर में बदलाव करने वाले हैं। मस्क ने लिखा कि जल्द ही हम ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे। बता दें कि ट्विटर को खरीदने के बाद मस्क एक के बाद एक नए बदलाव कर रहे हैं।

बता दें कि ट्विटर के खरीदने के बाद से ही मस्क इसमें लगातार बदलाव करते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फ्री यूजर्स के लिए डीएम लिमिट लगाई है ताकि बॉट और स्पैम पर काबू पाया जा सके। इसके बाद से फ्री यूजर्स एक सीमित संख्या में ही लोगों को मैसेज भेज सकते हैं। इस बीच, एलन मस्क ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा है। दरअसल, मस्क ट्विटर का लोगो बदलने वाले हैं।


माना जा रहा है कि ट्विटर का लोगों एक्स हो सकता है। बता दें कि एलन मस्क ने अपनी ज्यादातर कंपनियों के नाम और लोगो में एक्स को शामिल किया है। हाल ही में लॉन्च की गई आर्टिफिशियल कंपनी को भी एक्सएआई नाम दिया गया है। वहीं मस्क की स्पेस एक्सप्लोरेशन टेक्नोलॉजीज कार्पोरेशन कंपनी का नाम स्पेसएक्स भी एक्स से मिलकर बना है। अब मस्क ट्विटर बर्ड लोगो को भी एक्स से बदलने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि लोगो ऐसा ही होगा लेकिन उसमें एक्स होगा। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;