सही आदमी मिला तो ट्विटर बेच देंगे एलन मस्क, कहा- इसे चलाना 'काफी दर्दनाक' रहा है

टेक अरबपति एलन मस्क ने साक्षात्कार के दौरान कहा कि वास्तव में पिछले कई महीनों में काफी तनावपूर्ण स्थिति रही है। हालांकि साथ ही उन्होंने कहा कि वह अभी भी महसूस करते हैं कि कंपनी को खरीदना सही फैसला था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने बुधवार को बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि ट्विटर चलाना उनके लिए 'काफी दर्दनाक' और 'रोलरकोस्टर' साबित हुआ है। बीबीसी के साथ एक ट्विटर स्पेस साक्षात्कार में टेक अरबपति ने यहां तक कह दिया कि अगर सही व्यक्ति मिलेगा तो वह कंपनी को बेच देंगे।

टेक अरबपति एलन मस्त ने पिछले साल अक्टूबर में ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा था। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें ट्विटर खरीदने का कोई पछतावा है, मस्क ने जवाब दिया कि 'दर्द का स्तर बहुत अधिक है, यह किसी प्रकार की पार्टी नहीं है।' अब तक के कार्यकाल के बारे में पूछे जाने पर मस्क ने कहा, "यह उबाऊ नहीं है। यह काफी रोलरकोस्टर रहा है।"


इसके अलावा, साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि वास्तव में पिछले कई महीनों में काफी तनावपूर्ण स्थिति रही है। हालांकि साथ ही उन्होंने कहा कि वह अभी भी महसूस करते हैं कि कंपनी को खरीदना सही फैसला था। काम के बोझ के कारण मैं कभी-कभी कार्यालय में सोता हूं। उन्होंने स्वीकार किया कि उनके पास एक पुस्तकालय में एक सोफे पर एक जगह है जिस पर कोई नहीं जाता।

इसके अलावा, अरबपति उद्योगपति मस्क ने अपने कभी-कभी विवादास्पद ट्वीट्स को संबोधित करते हुए कहा, क्या मैंने कई बार ट्वीट्स के साथ खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है? हां ऐसा हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि मुझे तड़के 3 बजे के बाद ट्वीट करने से बचना चाहिए।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;