जापान: बम की धमकी के बाद विमान की आपात लैंडिंग, क्रू मेंबर समेत 142 यात्री थे सवार

जापान में एक विमान को आनन-फानन में लैंड करवाया गया जब एक अंतरराष्ट्रीय कॉलर ने विमान में बम रखने की सूचना दी। विमान में क्रू मेंबर समेत 142 यात्री सवार थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कम लागत वाली विमानन कंपनी जेटस्टार जापान कंपनी द्वारा संचालित एक घरेलू उड़ान को बम की धमकी के बाद शनिवार को केंद्रीय आइची प्रांत के एक हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतारा गया। स्थानीय मीडिया ने यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने जापानी सार्वजनिक प्रसारक एनएचके के हवाले से बताया कि पुलिस और हवाईअड्डे के अधिकारियों के अनुसार विमान ने सुबह करीब 7.40 बजे चूबु सेंट्रायर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग की।

इसमें कहा गया है कि विमान के आपात स्थिति में उतरने के बाद भागने के दौरान कुछ यात्रियों के घायल होने की खबर है। जांचकर्ताओं ने कहा कि सुबह 6 बजे के आसपास एक अंतरराष्ट्रीय फोन कॉल आया, जिसमें विमान में बम रखने का दावा किया गया। लेकिन एनएचके के अनुसार सुबह 10 बजे (स्थानीय समय) तक कोई विस्फोटक या अन्य संदिग्ध सामान नहीं मिला।


फ्लाइट ऑपरेटर ने कहा कि टोक्यो के पास नरीता हवाई अड्डे से फुकुओका के लिए जा रहे विमान में 136 यात्री और चालक दल के छह सदस्य सवार थे। खबरों की मानें तो विमान में क्रू मेंबर समेत 142 यात्री सवार थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;