पाक चुनाव में खंडित जनादेश: पीएमएल (एन) ने 'सहभागी गठबंधन सरकार' का रखा विचार, जानिए पूरी खबर

आम चुनावों में मिले जनादेश के बीच, पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) (पीएमएल-एन) ने एक भागीदारी वाली गठबंधन सरकार का सुझाव दिया है। स्थानीय मीडिया ने यह खबर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान में राजनीति स्थिरता आगे भी जारी रहने की उम्मीद है। क्योंकि आम चुनाव में किसी भी दल को बहुमत नहीं मिली है। अब सभी दल सरकार बनाने की संभावना तलाशने में लग गए हैं। आम चुनावों में मिले जनादेश के बीच, पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) (पीएमएल-एन) ने एक भागीदारी वाली गठबंधन सरकार का सुझाव दिया है। स्थानीय मीडिया ने यह खबर दी है।

डॉन ने बताया, देश में राजनीतिक परिदृश्य और भविष्य की कार्रवाई पर पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ विचार-विमर्श करने के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, पीएमएल (एन) नेता और पूर्व कानून मंत्री आजम नज़ीर तरार ने कहा: "हम सेंटर में सरकार बनाने के लिए पूर्व सहयोगियों के साथ परामर्श कर रहे हैं।"


पूर्व मंत्री ने कहा, देश के व्यापक हित में सभी को संघीय सरकार बनाने के लिए हाथ मिलाना चाहिए। चुनावों में धांधली के आरोपों के बीच, तरार ने कहा कि नेशनल असेंबली में एक भी राजनीतिक दल ने बहुमत हासिल नहीं किया है, जो दर्शाता है कि "चुनाव निष्पक्ष थे"।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;