कंबोडिया में भीषण हादसा, होटल और कसीनो में आग लगने से 10 की मौत, कई लोग घायल

कंबोडिया के बंतेय मीनचे प्रांत में एक होटल और कसीनो में भीषण आग लगने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और करीब 30 अन्य घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कंबोडिया के बंतेय मीनचे प्रांत में एक होटल और कसीनो में भीषण आग लगने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और करीब 30 अन्य घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यह जानकारी दी। डिप्टी नेशनल पुलिस प्रमुख और प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जनरल शै किम खोउन ने शिन्हुआ समाचार एजेंसी को बताया, "यह प्रारंभिक जानकारी है क्योंकि हमारा बचाव अभियान अभी तक पूरा नहीं हुआ है।"

फायर प्रिवेंशन एंड रेस्क्यू पुलिस डिपार्टमेंट के मुताबिक, पोइपेट सिटी के ग्रैंड डायमंड सिटी होटल और कसीनो में बुधवार आधी रात को आग लग गई। फायर प्रिवेंशन एंड रेस्क्यू पुलिस डिपार्टमेंट के फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए एक फुटेज में आग से बचने के लिए कुछ लोगों को नीचे कूदते हुए दिखाया गया है, जबकि कुछ अन्य ऊंची मंजिलों पर फंसे हुए हैं।


विभाग ने कहा कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है, क्योंकि बचाव अभियान अभी भी जारी है। गुरुवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 7 बजे तक आग पूरी तरह से बुझ नहीं पाई थी। पुलिस के मुताबिक, होटल और कसीनो में 400 से ज्यादा लोग काम करते थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;