इमरान ने किया था जनरल बाजवा को बर्खास्त करने का प्रयास, पीटीआई के असंतुष्ट नेता ने किया खुलासा

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो संदेश में इमरान खान के पूर्व सहयोगी आमिर लियाकत हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि मैं जनरल बाजवा को हटाने जा रहा हूं। उन्होंने दावा किया कि वह कई रहस्य जानते हैं और अगर उन्हें सार्वजनिक किया, तो यह एक कलह पैदा करेगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के असंतुष्ट नेता आमिर लियाकत हुसैन ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष कमर जावेद बाजवा को बर्खास्त करने का प्रयास किया था और वह इसके गवाह हैं। द न्यूज की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो संदेश में आमिर लियाकत हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनके साथ इस मामले पर चर्चा की और पीएम ने कहा, "मैं सीओएएस कमर जावेद बाजवा को हटाने जा रहा हूं।" उन्होंने दावा किया कि वह कई रहस्यों को जानते हैं और अगर उन्होंने उन्हें सार्वजनिक किया, तो यह एक कलह पैदा करेगा।


उन्होंने कहा कि किसी भी धमकी भरे पत्र के होने में कोई सच्चाई नहीं है। पीएम खान द्वारा दावा किया गया कि कथित 'धमकी पत्र' असद कैसर द्वारा लिखा गया था और शाह महमूद कुरैशी भी इस योजना में शामिल थे। उन्होंने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी को राष्ट्रपति पद की ओर से निराधार निर्देश जारी करने से परहेज करने की भी चेतावनी दी।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने कहा था कि तथाकथित 'धमकी पत्र' के पीछे मुख्य कैरेक्टर अमेरिका में पूर्व पाक राजदूत असद माजिद को इमरान खान की जनता से सहानुभूति हासिल करने के लिए रचे गए नाटक से ठीक एक दिन पहले बेल्जियम स्थानांतरित किया गया था।


मरियम नवाज ने कहा कि तथाकथित 'धमकी पत्र' विदेश मंत्रालय में तैयार किया गया था। अमेरिका में पाकिस्तान के राजदूत असद माजिद को एक सार्वजनिक बैठक में इमरान खान द्वारा पत्र लहराए जाने से एक दिन पहले अचानक ब्रसेल्स स्थानांतरित कर दिया गया। यह पत्र सुप्रीम कोर्ट और राष्ट्र के सामने पहले क्यों प्रस्तुत नहीं किया गया? वास्तव में ऐसा कोई (खतरा) पत्र नहीं है।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia