इमरान खान ने दी पाकिस्तान के बिखरने की चेतावनी, पंजाब पुलिस ने शुरू की घर पर धावा बोलने की तैयारी

पंजाब पुलिस ने लाहौर में इमरान के आवास में कथित रूप से छिपे आतंकवादियों को गिरफ्तार करने के लिए एक बड़े ऑपरेशन की तैयारी शुरू कर दी है। एक दिन पहले पंजाब सरकार ने पीटीआई को इमरान के घर में छिपे आतंकवादियों को सौंपने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था।

इमरान खान ने दी पाकिस्तान के बिखरने की चेतावनी
इमरान खान ने दी पाकिस्तान के बिखरने की चेतावनी
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान में जारी अस्थिरता के बीच पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने सत्तारूढ़ गठबंधन पर सबसे बड़े राजनीतिक दल के खिलाफ सेना को खड़ा करने और जनता के बीच नफरत फैलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया और चेतावनी दी कि इससे देश बिखर सकता है। इस बीच खबर है कि पंजाब पुलिस लाहौर में इमरान के घर जमान पार्क में कथित रूप से छिपे आतंकवादियों को गिरफ्तार करने के लिए एक बड़ा अभियान शुरू करने की तैयारी कर रही है।

डॉन न्यूज के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, पीडीएम (पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट) नेताओं और नवाज शरीफ को इस बात की कोई चिंता नहीं है कि देश के संविधान का अपमान किया गया है, राज्य संस्थानों को नष्ट कर दिया गया है या यहां तक कि पाकिस्तानी सेना भी बदनाम हो गई है। वे केवल लूटे गए धन को बचाने के अपने निहित स्वार्थों की तलाश कर रहे हैं। मैं एक भयावह सपना देख रहा हूं कि देश एक आसन्न आपदा की ओर बढ़ रहा है।


इस बीच खबर है कि पंजाब पुलिस लाहौर में इमरान खान के आवास जमान पार्क में कथित रूप से छिपे हुए आतंकवादियों को गिरफ्तार करने के लिए कभी भी एक बड़ा अभियान शुरू कर सकती है। जियो न्यूज के अनुसार, जमान पार्क की ओर जाने वाली सभी सड़कों को बंद कर दिया गया है और कानून प्रवर्तन बल की भारी टुकड़ी इलाके में तैनात है। पंजाब सरकार ने पीटीआई को पूर्व प्रधानमंत्री के घर में शरण लेने वाले आतंकवादियों को सौंपने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, जो आज दोपहर 2 बजे समाप्त हो गया।

जियो न्यूज के अनुसार, सूत्रों ने कहा कि समय सीमा समाप्त होने के बाद बड़ा अभियान शुरू किया जा सकता है। पंजाब पुलिस के महानिरीक्षक और राजधानी शहर के पुलिस अधिकारी (सीसीपीओ) ने पुलिस को सतर्क रहने के लिए कहा है। वहीं इस हलचल के बीच इमरान ने एक ट्वीट में कहा था कि मेरी अगली गिरफ्तारी से पहले शायद मेरा आखिरी ट्वीट है। पुलिस ने मेरे घर को घेर लिया है। इससे पहले दिन में मंत्री ने पीटीआई को पूर्व प्रधानमंत्री के लाहौर स्थित आवास पर पनाह लेने वाले 30-40 आतंकवादियों को पुलिस को सौंपने के लिए 24 घंटे की समय सीमा दी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;