अमेरिका में भारतीय मूल के मोटल मालिक की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने खुद को भी खत्म किया

फॉक्स न्यूज ने कार्टरेट काउंटी न्यूज-टाइम्स का हवाला देते हुए बताया कि जब पुलिस विभाग की विशेष प्रतिक्रिया टीम के सदस्य घंटों की असफल वार्ता के बाद कमरे में दाखिल हुए तो केल्लम ने खुद को गोली मार ली। ट्रॉय को उनकी मृत्यु के समय बेघर बताया गया।

अमेरिका में भारतीय मूल के मोटल मालिक की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने खुद को भी खत्म किया
अमेरिका में भारतीय मूल के मोटल मालिक की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने खुद को भी खत्म किया
user

नवजीवन डेस्क

अमेरिका के उत्तरी कैरोलीना राज्य में एक बेघर अतिक्रमणकारी ने भारतीय मूल के 46 वर्षीय मोटल मालिक सत्येन नाइक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि हमलावर ने खुद को भी कमरे में बंद करके गोली मार ली, जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई। हमलावर की पहचान 59 वर्षीय ट्रॉय केलम के रूप में हुई है।

सत्येन नाइक को न्यूपोर्ट में हॉस्टेस हाउस के एक कमरे के बाहर घायल अवस्था में पाया गया, जिसके शरीर पर गोलियों के निशान थे। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूपोर्ट पुलिस प्रमुख कीथ लुईस ने कहा, ''बुधवार सुबह 10 बजे के बाद हॉस्टेस हाउस मोटल में एक व्यक्ति के अतिक्रमण के बारे में फोन आया।" लुईस ने कहा, ''इमरजेंसी कॉल में पीछे से शोर-गुल सुनाई दे रहा था, इसके कुछ ही देर बाद 911 पर एक और कॉल आई कि एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है।


सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आपातकालीन कर्मी सत्येन नाइक को स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि मोटल एक पारिवारिक स्वामित्व वाला व्यवसाय था और नाइक अपने परिवार के साथ दैनिक आधार पर व्यवसाय संचालित करता था। लुईस ने कहा, "संदिग्ध ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था, जिसके बाद हमने एसआरटी (विशेष प्रतिक्रिया टीम) टीम को सतर्क किया और कमरे से बंद व्यक्ति को बाहर निकालने में उनकी सहायता का अनुरोध किया।

कार्टरेट काउंटी शेरिफ आसा बक ने डब्ल्यूसीटीआई 12 को बताया कि अधिकारियों ने संदिग्ध के सेलफोन को 'पिंगिंग' करके पुष्टि की कि उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया था। उन्होंने अपने दोस्तों और वार्ताकारों के माध्यम से उस व्यक्ति से घंटों तक बात की, लेकिन ट्रॉय ने शांतिपूर्वक कमरे से बाहर निकलने के सभी पुलिस प्रयासों से इनकार कर दिया।


फॉक्स न्यूज ने कार्टरेट काउंटी न्यूज-टाइम्स का हवाला देते हुए बताया कि जब पुलिस विभाग की विशेष प्रतिक्रिया टीम के सदस्य घंटों की असफल वार्ता के बाद कमरे में दाखिल हुए तो केल्लम ने खुद को गोली मार ली। ट्रॉय को उनकी मृत्यु के समय बेघर बताया गया और कथित तौर पर वह मोटल और क्षेत्र की अन्य इमारतों में बैठता था। उन पर पहले 2020 में झूठे बहाने से संपत्ति प्राप्त करने का आरोप लगाया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;