अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक सुपरमार्केट में अंधाधुंध फायरिंग से कोहराम! 10 लोगों की गई जान

बफेलो पुलिस विभाग ने बताया कि शूटर को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, यह घृणा और नस्लीय रूप से प्रेरित हिंसा है। बफेलो पुलिस के अनुसार, बंदूकधारी इस पूरी घटना की लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अमेरिका के न्यूयॉर्क राज्य के बफेलो स्थित एक सुपरमार्केट में एक बंदूकधारी द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है। द एसोसिएटेड प्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बंदूकधारी ने राइफल के साथ सैन्य शैली के कपड़े और शरीर का कवच पहन रखा था और अश्वेत लोगों के वर्चस्व वाले क्षेत्र के पड़ोस में स्थित सुपरमार्केट में प्रवेश करने के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग की।

वहीं, बफेलो पुलिस विभाग ने बताया कि शूटर को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, यह घृणा और नस्लीय रूप से प्रेरित हिंसा है। बफेलो पुलिस के अनुसार, बंदूकधारी इस पूरी घटना की लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा था। वह सैन्य गियर के साथ एक दुकान में घुसा और वहां से लोगों को खींचकर पार्किंग में ले गया। इसके बाद उसने फायरिंग की। आरपी को सुपरमार्केट में घुसते और कई लोगों को गोली मारते हुए देखा गया। गोलीबारी में सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की भी जान गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia