दुनिया

पीएम मोदी के साथ यह खेल खेलना चाहता है आतंकी मसूद अजहर, एयर स्ट्राइक में किसी तरह के नुकसान से भी इनकार  

मसूद अजहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चैलेंज भी दिया है। उसने कहा है कि पीएम मोदी उसके साथ शूटिंग या तीरंदाजी प्रतियोगिता कर सकते हैं, जिससे उनको पता चल जाएगा कि वह कितना स्वस्थ है।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक में किसी तरह का नुकसान होने से इनकार किया है। आतंकी अजहर ने कहा है कि जैश को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है और न ही वो बीमार है। उसका कहना है कि फर्जी खबरें फैलाई जा रही हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

दरअसल आतंक के आका ने अपने आतंकि संगठन जेईएम के साप्ताहिक अखबार अल-कलाम में अपने उपनाम से एक लेख लिखा है। जिसमें उसने दावा किया है कि, 'ऐसा कुछ नहीं हुआ। सभी जिंदा हैं और ठीक हैं।' मसूद अजहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चैलेंज भी दिया है। उसने कहा है कि पीएम मोदी उसके साथ शूटिंग या तीरंदाजी प्रतियोगिता कर सकते हैं, जिससे उनको पता चल जाएगा कि वह कितना स्वस्थ है।

हालांकि इस बात को पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि इस लेख को मसूद अजहर ने ही लिखा है, लेकिन अल-कलाम अखबार को जैश-ए-मोहम्मद का मुखपत्र के तौर पर जाना जाता है और मसूद अजहर अक्सर अपने उपनाम सादी अजहर के नाम से लेख लिखता रहता है। इसलिए माना जा रहा है कि यह लेख उसने ही लिखा है।

मसूद अजहर ने अपने लेख में पुलवामा में हुए सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले का भी जिक्र किया है। उसने कहा है कि कश्मीर में आदिल अहमद डार की लगाई आग जल्द बुझने वाला नहीं है। यह और बढ़ेगा और जल्द ही पूरे क्षेत्र और घाटी के बाहर तक फैल जाएगा।

मीडिया में अक्सर मसूद अजहर के सेहत से संबंधित खबरें आती रहती है। जिसपर भी उसने अपने लेख में लिखा है। उसका कहना है कि वो अपने सेहत के बारे में बात नहीं करना चाहता लेकिन उसके खिलाफ चल रहे प्रोपगैंडा की वजह से मजबूरी इस विषय पर बात कर रहा है। उसने अपने लेख में दावा किया है कि वह पूरी तरह स्वस्थ है। उसने लिखा है कि, "मैं पूरी तरह से ठीक हूं। मेरी किडनी और लीवर पूरी तरह से ठीक हैं।" इतना ही नहीं उसने दावा किया है कि वो 17 सालों में कभी अस्पताल नहीं गया।

लोकप्रिय