शुतुरमुर्ग के चमड़े की जैकेट पहने लंदन में दिखा नीरव मोदी, चौंकाने वाली है कीमत, देखें वीडियो

भगोड़े हीरा कारोबरी नीरव मोदी सेंट्रल लंदन के करीब 70 करोड़ के एक आलीशान अपार्टमेंट में रह रहा है। शनिवार को वह 9 लाख रुपए की जैकेट पहन लंदन की सड़कों पर घूमता दिखा। इतना ही नहीं उसने वहां हीरे का नया कारोबार भी शुरू किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

भगोडे हीरा कारोबारी नीरव मोदी लंदन की सड़कों पर बेखौफ घूमता रहा है। इस दौरान वो पिंक शर्ट, ब्लैक लेदर जैकेट और सफेद दाढ़ी और मूंछों में दिखा। पंजाब नेशनल बैंक से करीब 13 हजार करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करके फरार नीरव मोदी को ब्रिटेन के अखबार टेलीग्राफ ने उसे लंदन के वेस्ट एंड इलाके में घूमते हुए पकड़ा। अखबार के मुताबिक, नीरव मोदी फिलहाल यहीं पर 80 लाख पाउंड (करीब 70 करोड़ रुपये) के आलीशान अपार्टमेंट में रह रहा है। अंग्रेजी अखबार के रिपोर्टर ने नीरव मोदी से पीएनबी घोटालों से जुड़े सवाल भी पूछे। लेकिन नीरव मोदी ने कोई जवाब नहीं दिया। हर सवाल के जवाब में उसने सिर्फ नो कमेंट्स कहा निकल गया।

सोशल मीडिया पर नीरव मोदी की जैकेट की चर्चा हो रही है। क्योंकि ये जैकेट कोई आम नहीं है बल्कि शुतुरमुर्ग के चमड़े से बनी हुई जैकेट है। इस जैकेट की कीमत 10 हजार पाउंड (9 लाख, 11 हजार रुपए) बताई जा रही है।

अखबार के मुताबिक भगोड़े हीरा कारोबरी नीरव मोदी सेंट्रल लंदन के करीब 70 करोड़ के एक आलीशान अपार्टमेंट में रह रहा है। इतना ही नहीं उसने वहां हीरे का नया कारोबार भी शुरू किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, नीरव मोदी अपने घर से दफ्तर तक अपने कुत्ते के साथ पैदल चलकर ही जाया करता है। नीरव मोदी का कारोबार 'घड़ियों और जूलरी के होलसेल और रीटेल दुकान' के रूप में रजिस्टर्ड करवा रखा है। रिपोर्ट के मुताबिक, उसने यह कंपनी पिछले साल ही शुरू की है और कंपनी के डायरेक्टर में उसका नाम नहीं है।

अंग्रेजी अखबार टेलीग्राफ ने उसका एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें रिपोर्टर नीरव मोदी से बार बार सवाल करता है पर वह जवाब नहीं देता है।

लोकप्रिय