पाक पीएम की कुर्सी पर बनता है टिकटॉक वीडियो, इमरान खान की फजीहत का वीडियो वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि टिकटॉक गर्ल हरीम शाह उच्च सुरक्षा वाले पाकिस्तान विदेश मंत्रालय में आराम से घूम रही हैं और थोड़ी देर बाद वह उस कुर्सी पर जा बैठती हैं, जो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के लिए अधिकृत है। वह थोड़ी देर तक वहीं बैठकर अपना वीडियो बनाती हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर फजीहत झेल रहे हैं। इस बार फजीहत की वजह मशहूर टिकटॉक स्टार हरीम शाह का नया वीडियो है, जिसे उन्होंने पाक पीएम इमरान खान की कुर्सी पर बैठकर बनाया है। सोशल मीडिया पर हरीम शाह का यह ताजा वीडियो आते ही वायरल हो गया, जिसे साझा कर लोग पाक पीएम इमरान खान का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

हरीम शाह का यह वीडियो पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के कांफ्रेंस रूम में इमरान खान की कुर्सी पर शूट किया गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि टिकटॉक गर्ल हरीम शाह उच्च सुरक्षा वाले पाकिस्तान विदेश मंत्रालय में बिल्कुल बेरोक-टोक आराम से घूम रही हैं और थोड़ी देर बाद वह उस कुर्सी पर जा बैठती हैं, जो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के लिए अधिकृत है। इतना ही नहीं, वीडियो में बैकग्राउंड में पंजाबी और हिंदी गानों की धुनें भी सुनाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर यह विडियो जैसे ही आया वैसे ही वायरल हो गया। इसको लेकर पाकिस्तान के लोग नाराजगी जताने के साथ ही इमरान खान की सरकार का मजाक भी उड़ा रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर पीएम की कुर्सी और विदेश मंत्रालय जैसे उच्च सुरक्षा वाले ऑफिस की सुरक्षा को लेकर इमरान सरकार की आलोचना कर रहे हैं। लोग इमरान खान का मजाक उड़ाते हुए पूछ रहे हैं कि कि पीएम की जगह कोई मॉडल कैसे उनकी कुर्सी पर बैठ गई।

हालांकि, चौतरफा आलोचना के बाद अधिकारियों ने इस मामले में जांच कराने की बात कही है। वहीं, टिकटॉक स्टार हरीम शाह का कहना है कि वह बाकायदा पास लेकर अंदर गई थीं और अगर वह कुछ गलत कर रही थीं तो वहां सुरक्षाकर्मी मौजूद थे, वे उन्हें रोकते। हरीम शाह ने सफाई देते हुए कहा है कि उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिससे नियमों के खिलाफ हो।

साथ ही हरीम शाह ने ये भी कहा कि वह नैशनल असेंबली भी जा चुकी हैं। उन्होंने बताया कि वह वहां भी बाकायदा पास लेकर नियमों के अनुसार वहां गई थीं। उन्होंने कहा कि वहां भी उन्हें किसी सुरक्षा कर्मचारी ने नहीं रोका और न ही उन्हें वहां किसी ने टोका या उनके काम में दखल दिया।

हालांकि, हरीम शाह बाकायदा इजाजत लेकर विदेश मंत्रालय में दाखिल होने का दावा कर रही हैं, लेकिन फिर भी उनके पीएम की कुर्सी पर बैठकर वीडियो बनाने से नाराज हैं। लोग खुलकर अपनी नाराजगी जता रहे हैं। कई लोग पाक पीएम इमरान खान और उनकी सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं। अधिकारियों ने जांच की बात जरूर कही है, लेकिन फिलहाल तो इमरान खान की एक बार फिर जमकर फजीहत हो रही है।

लोकप्रिय
next