पाक अधिकारी मलीहा पर भड़का पाकिस्तानी, कहा- तुम चोर हो, तुम पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लायक नहीं हो

पाकिस्तानी नागरिक होने का दावा करने वाले एक शख्स ने संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी को न्यू यॉर्क में जमकर खरी खोटी सुनाई। शख्स कहा, आप लोग 20 सालों से हमारा पैसा चुरा रहे हैं। तुम लोग चोर हो, तुम पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लायक नहीं हो।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तानी नागरिक होने का दावा करने वाले एक शख्स ने संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी को न्यू यॉर्क में जमकर खरी खोटी सुनाई। दरअसल न्यू यॉर्क में मलीहा एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थी। जब मलीहा कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रही थीं, उसी वक्त एक शख्स ने हस्तक्षेप किया और कहा कि उन्हें भी कुछ सवाल पूछने हैं। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो गया है। वीडियो में दिखता है कि मलीहा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत में एक शख्स बेहद गुस्से में कहता है, अभी बातचीत खत्म नहीं हुई है, मेरे पास आपके लिए एक सवाल है।

जिसके बाद पाकिस्तानी अधिकारी मलीहा की शख्स के साथ तीखी बहस हो जाती है। उसके बाद मलीहा वहां से चली जाती हैं। शख्स ने कहा, मेरे पास आपके लिए सवाल है, आप क्या कर रही है? आप पिछले 10, 15 सालों से कर क्या रही हैं? पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी पर शख्स ने 'लोगों का पैसा चुराने' का आरोप भी लगाया।

मलीहा शख्स के सवाल पूछने के तरीके पर भड़क जाती हैं। शख्स को जवाब देते हुए लोधी ने कहती हैं, ये सवाल पूछने का कोई तरीका नहीं है। कार्यक्रम में एक अन्य अधिकारी ने कहा, इस तरह सवाल पूछने पर हम आपको जवाब नहीं देने जा रहे हैं।

हालांकि, शख्स ने अपने गुस्से को जायज बताया उसने कहा कि लोधी पाकिस्तान की अधिकारी है और पाकिस्तानी नागरिक होने के नाते उन्हें सवाल पूछने का अधिकार है।

जब अधिकारियों ने शख्स को रोकने की कोशिश की तो उसने कहा, अब लोग आप तक ऐसे ही पहुंचेंगे। अब कोई भी आपको बख्शने नहीं जा रहा है... कोई भी नहीं। आप लोग 20 सालों से हमारा पैसा चुरा रहे हैं। तुम लोग चोर हो, तुम पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लायक नहीं हो।

लोकप्रिय