इमरान खान होंगे क्वारनटीन? कोरोना पॉजिटिव शख्स के संपर्क में आए थे पाक पीएम

पाकिस्तान में लॉकडाउन तोड़ने की खबरें बड़े पैमाने पर आ रही है। पाक पीएम इमरान खान ने ऐसा करने वालों को चेताया भी है। वहीं इमरान खान को भी कोरोना संक्रमण का खतरा पैदा हो गया है

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दुनिया के करीब 200 देश कोरोना वायरस का कहर झेल रहे हैं। पाकिस्तान में भी कोरोना ने कोहराम मचाया हुआ है। पाकिस्तान में लॉकडाउन तोड़ने की खबरें बड़े पैमाने पर आ रही है। पाक पीएम इमरान खान ने ऐसा करने वालों को चेताया भी है। वहीं इमरान खान को भी कोरोना संक्रमण का खतरा पैदा हो गया है। दरअसल, फैसल एधी नाम के सामाजिक कार्यकर्ता ने हाल ही में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से मिलकर उन्हें चंदे का एक चेक दिया था। अब फैसल एधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

गौरतलब है कि मशहूर सामाजिक कार्यकर्ता अब्दुल सत्तार के पुत्र और एधी फाउंडेशन के चेयरमैन फैसल एधी 15 अप्रैल को पीएम इमरान खान से मिलने पहुंचे थे। फैसल एधी ने इस दौरान कोविड-19 रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपए का दान भी दिया था। एधी ने इमरान खान को एक करोड़ का चेक अपन हाथों से दिया था।

बताया जा रहा है कि इमरान खान से इस मुलाकात के बाद ही फैसला एधी के अंदर कोरोना के लक्षण नजर आने लगे थे। इसके बाद फैसल एधी का कोरोना टेस्ट कराया गया। मंगलवार को फैसल एधी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई तो पाकिस्तानी अथॉरिटी में हलचल पैदा हो गई। कहा ये भी जा रहा है कि इमरान खान को एहतियात के तौर पर क्वारनटीन किया जा सकता है। हालांकि उनको लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। जबकि फैसल एधी अपने घर में ही आइसोलेशन में चले गए हैं। फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 Apr 2020, 7:00 PM
लोकप्रिय