पाकिस्तान के पेशावर में सिख की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने क्लिनिक पर भी किया हमला

पेशावर में चारसद्दा बस स्टैंड के पास अज्ञात हमलावरों ने एक सिख 'हकीम' (पारंपरिक डॉक्टर) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसकी रिपोर्ट डॉन ने दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

पेशावर में चारसद्दा बस स्टैंड के पास अज्ञात हमलावरों ने एक सिख 'हकीम' (पारंपरिक डॉक्टर) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसकी रिपोर्ट डॉन ने दी है। पुलिस ने पीड़ित की पहचान हकीम सतनाम सिंह के रूप में की, जिस पर गुरुवार को फकीराबाद थाने की सीमा में उसके क्लिनिक पर हमला किया गया था।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया है कि एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अज्ञात हमलावरों, जिनकी संख्या का पता नहीं चल सका, ने पीड़ित पर गोलियां चलाईं और मौके से भागने में सफल रहे।


पीड़िता के एक भाई ने पुलिस को बताया कि हमला सिंह के मोहल्ला जोगन शाह स्थित उनके घर से क्लिनिक के लिए निकलने के बाद हुआ। उन्होंने कहा कि पीड़ित की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। फकीराबाद एसएचओ एजाज नबी ने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि यह लक्षित हत्या का मामला है या कोई और मकसद था। खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान ने हत्या की कड़ी निंदा की है और शहर की पुलिस को निर्देश दिया है कि इसमें शामिल लोगों का तुरंत पता लगाया जाए और उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia