कोरोना को लेकर लगाए गए प्रतिबंधों के खिलाफ इस देश में बवाल! प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी

रॉटरडैम पुलिस ने कहा कि गोली लगने से तीन दंगाई घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया कि इस दौरान एक पुलिस अधिकारी को पैर में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

दक्षिण नीदरलैंड के रॉटरडैम में कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए नए प्रतिबंधों के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रॉटरडैम पुलिस ने कहा कि गोली लगने से तीन दंगाई घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया कि इस दौरान एक पुलिस अधिकारी को पैर में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है और एक अन्य पुलिस अधिकारी का इलाज पैरामेडिक्स द्वारा किया गया।


पुलिस ने बताया कि कई पुलिस अधिकारियों को मामूली चोटें आईं।" पुलिस के मुताबिक अधिकारियों पर पथराव और आतिशबाजी से हमला किया गया। इससे एक दिन पहले यानी शुक्रवार को प्रदर्शन के दौरान 51 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार को प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए पानी की बौछार की तथा हवा में गोलियां चलाई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia