पाकिस्तान में सियासी संकट के बीच पूर्व PM नवाज शरीफ पर दूसरा हमला, इमरान समर्थकों पर आरोप, 4 गिरफ्तार

आरोप है कि लंदन में नवाज शरीफ पर हमला करने वाले इमरान खान के समर्थक थे। वे सभी उनकी पार्टी पीटीआई के कार्यकर्ता थे, उनकी गाड़ियों पर पीटीआई के झंडे भी लगे हुए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान में चले रहे सियासी संकट के बीच पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर लंदन में दूसरी बार हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस बार उनके ब्रिटेन स्थित कार्यालय को निशाना बनाया गया है। बताया जा रहा है कि, करीब 15 से 20 नकाबपोश लोगों ने उनके कार्यालय पर हमला बोला और तोड़फोड़ की। उधर पुलिस ने अब तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोप है कि लंदन में नवाज शरीफ पर हमला करने वाले इमरान खान के समर्थक थे। वे सभी उनकी पार्टी पीटीआई के कार्यकर्ता थे, उनकी गाड़ियों पर पीटीआई के झंडे भी लगे हुए थे। जियो न्यूज ने इस घटना का एक वीडियो भी जारी किया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें दो नवाज शरीफ की पार्टी कार्यकर्ता व तीन हमलावर घायल हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर ऐसा हमला 24 घंटे के अंदर दूसरी बार हुआ है। इससे पहले रविवार को उनके ऊपर किसी ने मोबाइल फेंका था। इसमें वह बाल-बाल बच गए। हालांकि, नवाज शरीफ का अंगरक्षक इससे घायल हो गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;