अमेरिका के फ्लोरिडा में ग्रेजुएशन पार्टी में गोलीबारी, अब तक 3 लोगों की गई जान, कई घायल, हथियार बरामद

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मियामी-डेड के पुलिस निदेशक फ्रेडी रामिरेज के हवाले से बताया कि हुक्का लॉन्ज में ग्रेजुएशन पार्टी के दौरान यह घटना तब हुईं, जब वहां कार से आए कुछ लोगों ने पार्टी से जाने वालों पर फायरिंग कर दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य में स्थित मियामी-डेड काउंटी में एक ग्रेजुएशन पार्टी में हुई गोलीबारी में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मियामी-डेड के पुलिस निदेशक फ्रेडी रामिरेज के हवाले से बताया कि रविवार तड़के करीब 2 बजे हुक्का लॉन्ज में ग्रेजुएशन पार्टी के दौरान यह घटना तब हुईं, जब वहां कार से आए कुछ लोगों ने पार्टी से जाने वालों पर फायरिंग कर दी।

अधिकारियों के अनुसार, एक महिला और दो पुरुष मारे गए, जबकि कम से कम छह अन्य, तीन घायल हो गए। वाहन में एक बन्दूक मिली है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि इसका इस्तेमाल शूटिंग के दौरान किया गया था या नहीं। अभी तक कोई गिऱफ्तारी नहीं हुई।

रामिरेज ने कहा "इस हिंसा को रोकना होगा। यह पूरी तरह से निराशाजनक है। हर सप्ताहांत एक ही बात होती है।" रविवार की घटना मियामी-डेड काउंटी के एक अन्य शहर हियालेह में एक बैंक्वेट हॉल के बाहर सामूहिक गोलीबारी के ठीक एक सप्ताह बाद हुई, जिसमें तीन लोग मारे गए और 20 घायल हो गए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia