श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के बीच बंदूकधारियों ने मतदाताओं से भरी दो बसों पर की गोलीबारी

श्रीलंका में दो बसों पर फायरिंग के बाद समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बताया कि पुलिस के मुताबिक कोई भी मतदाता घायल नहीं हुआ है। हमले के बाद इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान के बीच हिंसा हुई है। अज्ञात बंदूकधारियों ने शनिवार को श्रीलंका के मन्नार जिले में मतदाताओं को ले जा रही दो बसों पर अंधाधुध गोलीबारी की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, "पुलिस ने कहा कि कोई भी मतदाता घायल नहीं हुआ है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है।”

बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों के घटना स्थल पर पहुंचने से पहले बंधूकधारियों का समूह भागने में सफल रहा। मतदाताओं को सुरक्षित रूप से उनके मतदान केंद्रों तक पहुंचा दिया गया। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है।

देश भर में आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी है। देश के 8वें राष्ट्रपति का चुनाव करने के लिए 12 हजार से अधिक मतदान केंद्रों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। चुनाव में पूर्व रक्षा सचिव गोतबया राजपक्षे और सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवार साजित प्रेमदासा के बीच मुख्य मुकाबला है। चुनाव मैदान में 35 उम्मीदवार हैं। करीब 1.5 करोड़ मतदाता अपने मतों का इस्तेमाल करेंगे। फिलहाल मैत्रीपाला सिरिसेना राष्ट्रपति हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 16 Nov 2019, 10:42 AM
लोकप्रिय
next