इमरान खान पर हमले के बाद हालात और भी खराब, पाकिस्तान के कई हिस्सों में प्रदर्शन, इस्लामाबाद में लगा लॉकडाउन

इस्लामाबाद में लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस दौरान पानी राशन की सप्लाई और मेडिकल जैसी सेवाएं जारी रहेंगी। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की कोई तारीख तय नहीं की गई है। अगले आदेश तक इस्लामाबाद में लॉकडाउन जारी रहेगा।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान के इमरान खान पर हमले के बाद पाकिस्तान के हालात और भी खराब हो गए हैं। गुरुवार को पाकिस्तान के गुजरांवाला में पीटीआई के लॉन्ग मार्च पर हुई फायरिंग में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और पीटीआई के अन्य नेताओं के घायल होने के बाद देश भर के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन जारी हैं। अब खबर आ रही है कि इस्लामाबाद में लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस दौरान पानी राशन की सप्लाई और मेडिकल जैसी सेवाएं जारी रहेंगी। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की कोई तारीख तय नहीं की गई है। अगले आदेश तक इस्लामाबाद में लॉकडाउन जारी रहेगा। यह आदेश प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने जारी किया है।

मरान खान ने अस्पताल से बयान जारी कर आरोप लगाया है कि उन पर हुआ हमला शहबाज शरीफ, राणा सनाउल्लाह और मेजर जनरल फैसल के इशारे पर किया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें जानकारी मिल रही है और वह उसी के आधार पर यह कह रहे हैं। पीटीआई के असद उमर और मियां असलम इकबाल ने इमरान खान का यह बयान मीडिया में जारी किया। माना जा रहा है कि इमरान के इस आरोप के बाद पाकिस्तान में सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन और तेज हो जाएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;