विमान पर चढ़ने के दौरान 3 बार फिसले अमेरिकी राष्ट्रपति के पैर, वायरल हुआ वीडियो, व्हाइट हाउस का आया बयान

जो बाइडेन शुक्रवार को एटलांटा के दौरे पर जा रहे थे, जहां उन्हें एशियाई-अमेरिकी समुदाय के नेताओं से मुलाकात करनी थी। एटलांटा जाने के लिए वह एयरफोर्स वन की सीढ़ियों के जरिए ऊपर चढ़ रहे थे। तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सीढ़ियों पर ही लड़खड़ा गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन बाल-बाल बच गए हैं। दरअसल विमान की सीढ़ियां चढ़ते वक्त तीन बार फिसल गए। हालांकि गनीमत रही कि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति जो बाइडेन शुक्रवार को एटलांटा के दौरे पर जा रहे थे, जहां उन्हें एशियाई-अमेरिकी समुदाय के नेताओं से मुलाकात करनी थी। एटलांटा जाने के लिए वह एयरफोर्स वन की सीढ़ियों के जरिए ऊपर चढ़ रहे थे। तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सीढ़ियों पर ही लड़खड़ा गए। बाइडेन के साथ यह घटना तीन बार हुई। ऐसे में उनके स्वास्थ्य को लेकर सवाल उठने लगे।


इस घटना के बाद वाइट हाउस ने सफाई दी है। स्पोक्सवुमन कैरीन जीन ने वॉशिंगटन के करीब स्थित जॉइंट बेस एंड्रयू में तेज हवा को इस हादसे के पीछे वजह बताया। कैरीन ने बताया कि बाहर काफी तेज हवा थी, संभवत: इसी वजह से पैर फिसला होगा। बाइडेन 100 फीसदी बिल्कुल ठीक हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia