IPL 2024 से पहले गौतम गंभीर ने छोड़ा लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ, 6 साल बाद KKR में फिर कर रहे वापसी

आईपीएल 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए यह दूसरा झटका है। इससे पहले टीम में पहले हेड कोच एंडी फ्लावर ने टीम का साथ छोड़ दिया था। अब मेंटर गौतम गंभीर ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर।
पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर।
user

नवजीवन डेस्क

गौतम गंभीर ने आईपीएल 2024 से पहले पाला बदलने का मन बना लिया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपने वर्तमान आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स से नाता तोड़ लिया है। गंभीर वापस कोलकाता जा रहे हैं। गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए खुद बताया है कि वो वापस कोलकाता नाइट राइडर्स को ज्वॉइन करने वाले हैं। बता दें कि गौतम गंभीर आईपीएल के पिछले दो सिजन से लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) की टीम में मेंटॉर की भूमिका निभा रहे थे। गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को आईपीएल 2012 और आईपीएल 2014 का खिताब जिताया था।

गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया दी जानकारी

गौतम गंभीर ने केकेआर में अपनी वापसी की जानकारी सोशल मीडिया एक्स के जरिए दी। गंभीर ने बुधवार को एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने ल‍िखा, 'लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ मेरा सफर अब खत्म हो चुका है। लखनऊ सुपर जायंट्स में काम के दौरान मुझे प्लेयर्स, कोच और टीम से जुड़े हर मेंबर का सपोर्ट मिला है। मैं लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के माल‍िक डॉ संजीव गोयनका को धन्यवाद कहना चाहता हूं। डॉ संजीव गोयनका की लीडरश‍िप बेहतरीन रही है। मैं आशा करता हूं कि लखनऊ सुपर जायंट्स टीम आगे भी इसी तरह अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखेगी। ऑल द बेस्ट टीम...'


आईपीएल 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए यह दूसरा झटका है। इससे पहले टीम में पहले हेड कोच एंडी फ्लावर ने टीम का साथ छोड़ दिया था। अब मेंटर गौतम गंभीर ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया। दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम में मेंटॉर बनकर गौतम गंभीर कोच चंद्रकांत पंडित और कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ काम करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;