IPL 2021: मुंबई और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, हार्दिक का कंधा और वर्कलोड मैनेजमेंट के लिए बना चिंता का विषय

केकेआर की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट में अपनी पहली हार को भूलकर फिर से वापसी को तैयार होगी। मुंबई को उसके पहले मैच में आरसीबी ने मात दी थी। इस बीच ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का कंधा और वर्कलोड मैनेजमेंट मुंबई इंडियंस के लिए चिंता का विषय बन गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

आईपीएल में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस की टीम आमने सामने होगी। इस मैच में केकेआर की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट में अपनी पहली हार को भूलकर फिर से वापसी को तैयार होगी। मुंबई को उसके पहले मैच में आरसीबी ने मात दी थी।

इस बीच ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का कंधा और वर्कलोड मैनेजमेंट मुंबई इंडियंस के लिए चिंता का विषय बन गया है। मुंबई के क्रिकेट ऑपरेश्न निदेशक जहीर खान ने स्वीकार किया कि हार्दिक का वर्कलोड मैनेजमेंट असंतुलन बना रहा है।

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ गत शुक्रवार को अपने पहले मैच में मुंबई ने पांच गेंदबाजों का इस्तेमाल किया था जिसमें से उसके पांचवें गेंदबाज राहुल चाहर महंगे साबित हुए थे।

जहीर ने कहा, "पिछले मैच में वर्कलोड के मुद्दे सामने आए। हार्दिक ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में गेंदबाजी की और आखिरी वनडे में नौ ओवर गेंदबाजी की। इसलिए हमने फिजियो की सलाह लेकर ऐसा किया।"जहीर ने इस बात को भी स्वीकार किया कि हार्दिक का कंधा चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा, "हार्दिक टीम के अहम खिलाड़ी हैं और सभी यह बात जानते हैं। उनके कंधे को लेकर कुछ चिंता का विषय है।" बता दें कि हार्दिक ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 17 ओवर गेंदबाजी की। हालांकि उन्होंने पहले वनडे में गेंदबाजी नहीं की थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Apr 2021, 10:20 AM