IPL 2021: प्लेऑफ की रेस में बने रहना चाहेगी KKR और पंजाब की टीमें, आज इन दो खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें!

IPL 2021 के प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच रोमांचक टक्कर देखने को मिल सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच आज आईपीएल के मैच में नजरें वेंकटेश अय्यर की शानदार बल्लेबाजी और रवि बिश्नोई की बेहतरीन गेंदबाजी के मुकाबले पर भी रहेंगी। कोलकाता के हरफनमौला खिलाड़ी वेंकटेश ने अनुशासित तेज गेंदबाजी के सामने अपनी बेखौफ बल्लेबाजी से सभी का ध्यान खींचा है। वहीं बिश्नोई की कलाई की स्पिन ने पिछले दो सत्र में नामी गिरामी बल्लेबाजों को भी परेशान किया है ।

आईपीएल 2021 की अंकतालिका में केकेआर टीम 11 में से 5 मैच जीतकर चौथे स्थान पर है। वहीं पंजाब 8 अंकों के साथ छठें नंबर पर है। दोनों ही टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बनी हैं, हालांकि इयोन मोर्गन की टीम इस रेस में केएल राहुल की टीम से आगे है।

आंकड़ों पर नजर डालें तो कोलकाता पंजाब के बीच अब तक खेले हुए 28 मुकाबले में 19 जीत के साथ केकेआर काफी आगे है। जबकि पंजाब ने कोलकाता के खिलाफ केवल 9 मैचों में जीत हासिल की है।

संभावित खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन, संदीप वारियर, वरुण चक्रवर्ती।

पंजाब किंग्स: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मनदीप सिंह/मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत बराड़, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia