IPL 14 में आज मुंबई और हैदराबाद की भिड़ंत, राशिद के सामने पोलार्ड को रोकने की होगी चुनौती

पोलार्ड के अलावा क्विंटन डीकॉक और कप्तान रोहित शर्मा भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। दोनों टीमों के बीच हालिया फॉर्म को देखते हुए मुंबई को जीत का दावेदार माना जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

आईपीएल के 14वें सीजन में खराब दौर से गुजर रही सनराइजर्स हैदराबाद लीग के अपने अगले मैच में आज अरुण जेटली स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। हैदराबाद की टीम सात मैचों के अब तक केवल एक ही जीत दर्ज कर पाई है और वह दो अंक के साथ तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। जहां एक ओर हैदराबाद के लिए कुछ भी सही नहीं हो रहा है, तो वहीं मुंबई ने चेन्नई में खेले गए टूर्नामेंट के शुरूआती मैचों के बाद अपने प्रदर्शन में निरंतरता हासिल कर ली है। इस मैच में मुख्य मुकाबला हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान और मुंबई के पॉवर हिटर बल्लेबाज कायरन पोलोर्ड के बीच देखने को मिल सकता है।

पोलार्ड के अलावा क्विंटन डीकॉक और कप्तान रोहित शर्मा भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। दोनों टीमों के बीच हालिया फॉर्म को देखते हुए मुंबई को जीत का दावेदार माना जा रहा है।

हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच से पहले अचानक अपनी कप्तानी में बदलाव करते हुए डेविड वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी। फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया था। हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

विलियम्सन की कप्तानी में हैदराबाद की गेंदबाजी बेहद साधारण रही और राजस्थान के जोस बटलर ने शानदार शतक जड़ दिया। हैदराबाद अगले मैच में अफगान स्पिन मोहम्मद नबी के स्थान पर जेसन होल्डर को टीम में शामिल कर सकती है। नबी को वार्नर की जगह टीम में शामिल किया गया था और वह महंगे साबित हुए थे।

टीमें (संभावित:)

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वार्नर, अभिषेक शर्मा, बासिल थम्पी, भुवनेश्वर कुमार, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्धार्थ कौल , विजय शंकर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अब्दुल समद, जेसन रॉय, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, केदार जाधव, मुजीब उर रहमान, जे सुचित।

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), एडम मिल्ने, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकुल रॉय, अर्जुन तेंदुलकर, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, इशान किशन (विकेटकीपर), जेम्स नीशम, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कीरोन पोलार्ड , क्रुणाल पंड्या, मार्को जानसेन, मोहसिन खान, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), राहुल चाहर, सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बाउल्ट, युधवीर सिंह।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय