IPL 14: टॉप-2 में जगह बनाने की कोशिश करेगी 'विराट ब्रिगेड'! RCB का खेल बिगाड़ना रहेगा हैदराबाद का मकसद?

इस मैच के नतीजे से वैसे तो ज्‍यादा कुछ फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन विराट कोहली की टीम हैदराबाद को हराकर टॉप-2 टीमों में शुमार होने की कोशिश जरूर करेगी। आपको बता दें, प्‍लेऑफ की टॉप-2 टीमों को एक मुकाबला हारने के बाद अतिरिक्‍त मौका मिलता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आईपीएल 2021 के 52वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला है। इस मैच के नतीजे से वैसे तो ज्‍यादा कुछ फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन विराट कोहली की टीम हैदराबाद को हराकर टॉप-2 टीमों में शुमार होने की कोशिश जरूर करेगी।

आपको बता दें, प्‍लेऑफ की टॉप-2 टीमों को एक मुकाबला हारने के बाद अतिरिक्‍त मौका मिलता है। गौरतलब है कि हैदराबाद पहले ही प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुका है। हैदराबाद ने अभी 12 में से दो ही मुकाबले जीते हैं। अगले दोनों मैच जीतने पर उनके पास आठ अंक हो जाएगे। केन विलियमसन की कप्‍तानी वाली टीम कागजों पर उतनी कमजोर नजर नहीं आती है जितना खराब प्रदर्शन इस टीम ने मौजूदा सीजन में किया है।

विलियसमन 2018 में अपनी कप्‍तानी में टीम को प्‍लेऑफ तक लेकर पहुंचे थे। वहीं, विराट कोहल एंड कंपनी पहले ही प्‍लेऑफ का टिकट कटा चुकी है। उनके लिए अगली बड़ी चुनौती पहले दो स्‍थानों में से एक में जगह बनाने की रहेगी।

संभ‍ावित टीमें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल, डैन क्रिश्चियन, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, शाहबाज अहमद, केएस भरत, जॉर्ज गार्टन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

सनराइजर्स हैदराबाद: जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा, केन विलियमसन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia