Getting Latest Election Result...

LSG vs GT: IPL 15 में आज टॉप-2 टीमों के बीच टक्कर, दांव पर प्लेऑफ का टिकट!

दोनों टीमें 16-16 अंक लेकर प्वॉइंट्स टेबल में पहले और दूसरे स्थान पर हैं। जैसे ही ये टीमें अपना एक और मुकाबला जीत लेंगी तो वे आईपीएल के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

इंडियन प्रीमियर लीग में आज लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें भले पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रही हैं लेकिन दोनों ने ही फैन्स को अपने खेल से प्रभावित किया है। दोनों टीमें लीग की हर पुरानी टीम पर हावी हुई हैं। लखनऊ और गुजरात ने अब तक कुल 11-11 मुकाबले खेल लिए हैं और दोनों ने ही 8-8 में जीत जबकि 3-3 में हार का सामना किया है।

ऐसे में दोनों टीमें 16-16 अंक लेकर प्वॉइंट्स टेबल में पहले और दूसरे स्थान पर हैं। जैसे ही ये टीमें अपना एक और मुकाबला जीत लेंगी तो वे आईपीएल के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेंगी।

लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल मैच पुणे के महाराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों का यह इस सीजन का दूसरा मुकाबला है. जब पहली बार दोनों टीमें टूर्नामेंट के तीसरे मैच में एक-दूसरे से भिड़ी थीं तब गुजरात ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी

हालांकि गुजरात की टीम को पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि लखनऊ की टीम ने पिछले चार मैचों में लगातार जीत दर्ज की है. ऐसे में लखनऊ अपनी विजयी लय को बरकरार रखते हुए गुजरात को हराकर अपनी हार का हिसाब चुकता कर प्लेऑफ में सबसे पहले अपना नाम दर्ज कराना चाहेगी।

दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक (WK), केएल राहुल (C), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान, मोहसिन खान.

गुजरात टाइटन्स: रिद्धिमान साहा (WK), शुबमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (C), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान, लॉकी फर्ग्यूसन, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी.

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia