IPL 15: दिल्ली से मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस को लगा एक और झटका, कप्तान रोहित पर इतने लाख का लगा जुर्माना

आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित सीजन का यह टीम का पहला अपराध था, इसलिए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

मुंबई इंडियंस पर रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल ने एक बयान में कहा, "आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित सीजन का यह टीम का पहला अपराध था, इसलिए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।"

अक्षर पटेल और ललित यादव की शानदार पारियों ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2022 में अपने शुरुआती गेम में मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हरा दिया।

पटेल और ललित यादव के बीच सिर्फ 30 गेंदों में 70 रनों की साझेदारी की बदौलत दिल्ली ने 18.2 ओवर में 177 रन बना लिए।

मैच के बाद बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा, "मैंने सोचा था कि यह एक अच्छा स्कोर था। यह ऐसी पिच नहीं लग रही थी जहां आप शुरूआत में 170 प्लस प्राप्त कर सकें। बस हमारे अनुसार गेंदबाजी नहीं हुई। हम हमेशा कड़ा प्रयास करने को तैयार रहते हैं चाहे वह पहला गेम हो या आखिरी गेम, हम हर गेम जीतना चाहते हैं।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia