IPL 2023: इरफान पठान ने RCB को दी एक ऐसी सलाह, मान गए कोहली तो जीत पक्की!

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का मानना है कि आरसीबी अपने शीर्ष तीन बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल पर निर्भर है। उसके भारतीय खिलाड़ियों ने आईपीएल 2023 में बल्ले से ज्यादा कुछ नहीं किया है, जो चिंताजनक है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2023 के मैच से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा है कि बेंगलुरु फ्रेंचाइजी के प्रबंधन को अपनी बैटिंग लाइन अप में खामियों को ठीक करना होगा, खासकर भारत के खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन को ऊपर उठाने की जरूरत है। आरसीबी सोमवार शाम को लखनऊ में आईपीएल 2023 के रिवर्स फिक्सर में एलएसजी के खिलाफ बदला लेना चाहेगा।

केकेआर से मिली करारी हार के बाद आरसीबी लखनऊ आ रही है और एलएसजी को उसके घर में हराना आसान नहीं होगा। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम केएल राहुल एंड कंपनी के खिलाफ बंगलुरू में एक हाई स्कोर वाला मैच हार गया था।


भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का मानना है कि आरसीबी अपने शीर्ष तीन बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल पर निर्भर है। उसके भारतीय खिलाड़ियों ने आईपीएल 2023 में बल्ले से ज्यादा कुछ नहीं किया है, जो चिंताजनक है। आरसीबी को इसका हल ढूंढना होगा कि अगर केजीएफ (कोहली, ग्लेन, फाफ) काम नहीं करते हैं तो टीम की नैया कौन पार लगाएगा।

इरफान ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर कहा, आरसीबी का मिडिल ऑर्डर काफी कमजोर नजर आ रहा है। कार्तिक पिछले 8 मैचों में एक बार भी साबित नहीं कर सके कि टीम बड़े स्कोर का पीछा करने के दौरान उन पर भरोसा कर सकती है। आरसीबी प्रबंधन को अपनी बल्लेबाजी में इस खामी को ठीक करना होगा।

आरसीबी फिलहाल चार जीत के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है जबकि एलएसजी पांच जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;