IPL 2023: हार्दिक पांड्या बोले- धोनी से नफरत करने के लिए आपको एक शैतान बनने की जरूरत है

हार्दिक ने कहा, "मैं हमेशा महेंद्र सिंह धोनी का प्रशंसक रहूंगा और इतने सारे प्रशंसकों और इतने सारे क्रिकेट प्रेमियों के लिए। एमएस धोनी से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनना होगा।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर से पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रति अपना सम्मान व्यक्त करते हुए कहा कि वह हमेशा धोनी के प्रशंसक रहेंगे और भारत के पूर्व कप्तान से नफरत करने के लिए किसी को एक शैतान बनने की जरूरत है।

आज शाम को चेपॉक में पहले प्लेऑफ में हार्दिक की जीटी का मुकाबला धोनी की सीएसके से होगा। दोनों टीमों ने एक ही एकादश चुनने में निरंतरता दिखाई है और पूरे सत्र में अच्छी क्रिकेट खेली है।

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "बहुत से लोग सोचते हैं कि माही गंभीर है और वह सब। मेरे लिए, मैं मजाक करता हूं और मैं उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के रूप में नहीं देखता।"

उन्होंने कहा, "जाहिर है, मैंने उनसे बहुत सारी चीजें सीखी हैं, बहुत सारी सकारात्मक चीजें, जो मैंने उनसे सिर्फ देखते हुए सीखी हैं, ज्यादा बात करना भी नहीं। लेकिन मेरे लिए, वह सिर्फ मेरे प्यारे दोस्त, प्यारे भाई हैं, जिनके साथ मैं मजाक कर सकता हूं, जिनके साथ मैं चिल कर सकता हूं।"

हार्दिक ने कहा, "मैं हमेशा महेंद्र सिंह धोनी का प्रशंसक रहूंगा और इतने सारे प्रशंसकों और इतने सारे क्रिकेट प्रेमियों के लिए। एमएस धोनी से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनना होगा।"


हार्दिक के नेतृत्व वाली गुजरात टाइटन्स ने ग्रुप चरणों में अपने 14 मैचों में से 10 में जीत हासिल की, और अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर रही, उनके टैली में 20 अंक और प्लस 0.809 का नेट रन रेट रहा।

दूसरी ओर, धोनी की सीएसके ने इस सीजन में अपने 14 मैचों में से 8 में जीत हासिल की, और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही, उनके टैली में 17 अंक और प्लस 0.652 का नेट रन रेट रहा।

ये दोनों टीमें केवल एक बार आईपीएल 2023 के ग्रुप चरण में मिली थीं, जहां गुजरात टाइटन्स ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी। कुल मिलाकर, ये दोनों टीमें अब तक आईपीएल के इतिहास में तीन बार आमने-सामने हुई हैं, जहां गुजरात टाइटन्स सभी 3 गेम जीतने में सफल रही।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;