Getting Latest Election Result...

IPL 2022 : डेविड वॉर्नर ने बॉलीवुड अंदाज में मनाया टीम की जीत का जश्न, फिल्मी डायलॉग से जीता दर्शकों का दिल

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में 44 रन से शानदार जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के तेजतर्रार बल्लेबाज डेविड वार्नर ने बॉलीवुड फिल्म 'उरी' के एक संवाद को दोहराकर टीम की जीत का जश्न मनाया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में 44 रन से शानदार जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के तेजतर्रार बल्लेबाज डेविड वार्नर ने बॉलीवुड फिल्म 'उरी' के एक संवाद को दोहराकर टीम की जीत का जश्न मनाया। वार्नर, जिनका पिछला सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के साथ बहुत खराब रहा था, आईपीएल 2022 में दिल्ली में शामिल हुए।

दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें बल्लेबाज ने टीम से बॉलीवुड फिल्म उरी के दृश्य की नकल करते हुए 'हाउज द जोश' पूछा और टीम ने 'हाई सर' करते हुए जवाब दिया।



बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव के शानदार चार विकेट और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने तीन विकेट लिए, जिससे दिल्ली ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर 44 रन की जीत के साथ दो मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया।

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने केकेआर के खिलाफ 45 गेंदों में अर्धशतक लगाते हुए 61 रन की पारी खेली थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia