IPL: भारत से वापसी की इजाजत नहीं मिलने पर भड़का ये खिलाड़ी, कहा- आस्ट्रेलियाई पीएम के हाथ खून से रंगे

आईपीएल के 14वें सीजन में कमेंट्री करने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज स्लेटर ने अपने खिलाड़ियों के लिए स्वदेश वापसी का व्यवस्था नहीं करने पर आस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि उनके पीएम का हाथ खून से रंगे हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आईपीएल के 14वें सीजन में कमेंट्री करने वाले पूर्व आस्ट्रेलिाई क्रिकेटर माइलक स्लेटर, भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच मालदीव पहुंच गए हैं। पूर्व सलामी बल्लेबाज स्लेटर ने साथ ही अपने खिलाड़ियों के लिए स्वदेश वापसी का व्यवस्था नहीं करने पर आस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि उनके पीएम का हाथ खून से रंगे हुए हैं। द आस्ट्रेलियन की रिपोर्ट के अनुसार, मालदीव जाने से एक सप्ताह पहले ही स्लेटर घर जाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन अब उन्हें आस्ट्रेलिया जाने के लिए इंतजार करना होगा।

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत में फंसे लगभग 9,000 ऑस्ट्रेलियाई लोगों के स्वदेश लौटने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इनमें आईपीएल में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और सहायक स्टाफ और कमेंटेटर स्लेटर भी थे।

स्लेटर ने टवीट करते हुए कहा, " अगर हमारी सरकार ऑस्ट्रेलियाई लोगों की सुरक्षा की चिंता करती, तो वे हमें घर लौटने की अनुमति देती। यह एक अपमान है!! प्रधानमंत्री के हाथ खून से रंगे हैं। आप हमारे साथ ऐसा व्यवहार कैसे कर सकते हैं। आपके क्वारंटाइन सिस्टम को क्या हुआ। मुझे आइपीएल में काम करने के लिए सरकार की अनुमति मिली थी, लेकिन मुझे अब सरकारी उपेक्षा झेलनी पड़ रही है।"


उन्होंने कोविड-19 महामारी होने के बावजूद आईपीएल के लिए भारत जाने के लिए सवाल करने वालों को अपने भी आड़े हाथों लिया।

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, " और जो लोग सोचते हैं कि यह एक पैसे की कवायद है। अच्छी तरह से इसे भूल जाओ। यह वही है जो मैं जीवन यापन के लिए करता हूं और मैंने एक पैसा भी नहीं छोड़ा है। इसलिए कृपया दुरुपयोग को रोकें और प्रत्येक दिन भारत में होने वाली हजारों मौतों के बारे में सोचें।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia