IPL 2023 के बीच गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, अचानक स्वदेश लौटा यह तेज गेंदबाज, जानें क्यों?

गुजरात टाइटन्स ने 23 वर्षीय युवा गेंदबाज को 4.40 करोड़ की रकम में अपनी टीम में शामिल किया था। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ डेब्यू करने का मौका मिला था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज जोश लिटिल जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद राष्ट्रीय सेवा के लिए वापस स्वदेश लौटेंगे। जोश लिटिल को बांग्लादेश के खिलाफ नौ मई से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम में शामिल किया गया है।

गुजरात टाइटंस के क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी ने कहा, "हम जोश को शुभकामनाएं देते हैं क्योंकि वह वनडे में आयरलैंड का प्रतिनिधित्व करने वापस लौटेंगे। उनका पहली बार आईपीएल में खेलने में अच्छा प्रदर्शन रहा। वनडे सीरीज समाप्त होने के बाद हम उनका वापस स्वागत करने के लिए तैयार हैं।"

जोश लिटिल 14 मई को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा वनडे खेलने के बाद गुजरात टाइटंस से जुड़ने भारत लौटेंगे। गुजरात टाइटन्स ने 23 वर्षीय युवा गेंदबाज को 4.40 करोड़ की रकम में अपनी टीम में शामिल किया था। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ डेब्यू करने का मौका मिला था।

लिटिल आईपीएल में अब तक 8 मैच में 6 विकेट चटकाए हैं। गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रही है। गुजरात की टीम 10 में से 7 मैच जीतकर आईपीएल 2023 के पॉइंट्स टेबल पर पहले नंबर पर है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;