आईपीएल-14 : डी कॉक और क्रुणाल पंड्या की धमाकेदार पारी की बदौलत मुम्बई ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया

मौजूदा चैंपियन मुंबई ने क्विंटन डी कॉक और क्रुणाल पंड्या की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत दिल्ली में खेले गए आईपीएल के मैच में राजस्थान को 7 विकेट से हरा दिया।

फोटो : @IPL
फोटो : @IPL
user

आईएएनएस

मौजूदा और पांच बार के चैम्पियन मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को दिल्ली में खेले गए आईपीएल-14 के अपने छठे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया। मुम्बई को 172 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे उसने विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक के नाबाद 70 तथा क्रूणाल पांड्या के बेहतरीन 39 रनो की बदौलत 18.3 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। मुम्बई ने क्रूणाल के अलावा कप्तान रोहित शर्णा (14), सूर्यकुमार यादव (16) के विकेट गंवाए। केरोन पोलार्ड 16 रनों पर नाबाद रहे। राजस्थान की ओर से क्रिस मौरिस ने दो विकेट लिए।

इससे पहले, अपने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग कर रही 2008 की चैम्पियन टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 171 रन बनाए। इसमें जोस बटलर के 41, यशस्वी जायसवाल के 32, कप्तान संजू सैमसन के 42 और शिवम दुबे के 35 न शामिल हैं। मुम्बई की ओर से राहुल चाहर ने दो विकेट हासिल किए। जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बाउल्ट को भी एक-एक सफलता मिली।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय