IPL 14 : फॉर्म में चल रहे राहुल के सामने होंगे 'दबंग' पंत, जीत की लय जारी रखना चाहेगी दिल्ली और पंजाब

पंजाब की सबसे बड़ी चिंता निकोलस पूरन और क्रिस गेल का न चल पाना है। पूरन आईपीएल इतिहास से पांचवें ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं, जो एक सीजन में चार बार शून्य पर आउट हुए हैं।स्पिनर हरप्रीत बरार के आने से टीम की गेंदबाजी भी काफी मजबूत हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विजयरथ पर सवार दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स आईपीएल के 14वें सीजन के 29 वें मैच में आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले अपने अगले मैच में जीत की लय जारी रखना चाहेगी। पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की है। उस मैच में कप्तान लोकेश राहुल ने पंजाब के लिए नाबाद 91 रनों की पारी खेली थी और टीम को एक बार फिर से उनसे ऐसी ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। ये मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा

पंजाब की सबसे बड़ी चिंता निकोलस पूरन और क्रिस गेल का न चल पाना है। पूरन आईपीएल इतिहास से पांचवें ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं, जो एक सीजन में चार बार शून्य पर आउट हुए हैं।स्पिनर हरप्रीत बरार के आने से टीम की गेंदबाजी भी काफी मजबूत हुई है। इसके अलावा उनके पास रवि बिश्नोई पहले ही मौजूद हैं। आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज रिले मेरडिथ ने भी अच्छी गेंदबाजी की है। लेकिन पिछले मैच में वह चोटिल हो गए थे और टीम को उम्मीद है कि वह अगले मैच तक फिट हो जाएंगे।

दूसरी तरफ, दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ओपनर पृथ्वी शॉ ने पिछले मैच में 82 रनों की पारी खेली थी और उनके साथी शिखर धवन भी टॉप स्कोररों की सूची में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं। दिल्ली की बल्लेबाजी में काफी गहराई है और यह पंजाब के गेंदबाजों के लिए एक चुनौती हो सकती है।

टीमें (संभावित) :

पंजाब किंग्स : लोकेश राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, निकोलस पूरन, सरफराज खान, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, हरप्रीत बरार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, इशान पोरेल, दर्शन नालकंडे, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, झाय रिचर्डसन, शाहरुख खान, रिले मेरेडिथ, मोइसिस हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फैबियन एलन, सौरभ कुमार।

दिल्ली कैपिटल्स : ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ, सैम बिलिंग्स, शिमरोन हेटमेयर, ईशांत शर्मा, कैगिसो रबाडा, एरिक नॉर्टजे, उमेश यादव, टॉम कुरेन, अवेश खान, ललित यादव, प्रवीण दुबे, रिपल पटेल, लुकमान मेरीवाला, एम सिद्धार्थ, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, क्रिस वॉक्स, विष्णु विनोद (विकेटकीपर), आदित्य तारे (विकेटकीपर)।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia