IPL 2023: गुजरात के खिलाफ आज के मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मिलेगा ऋषभ पंत का साथ, टीम के साथ आएंगे नजर

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने पुष्टि की है कि ऋषभ पंत आद दिल्ली स्टेडियम आएंगे। उन्होंने बताया कि डीडीसीए ने विशेष प्रबंध किये हैं ताकि पंत आराम से स्टेडियम में मैच देख सकें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के सातवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। आज खेले जाने वाला ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा। इस बीच खबर है कि भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स का गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहला घरेलू आईपीएल मैच देखने अरुण जेटली स्टेडियम आएंगे। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने यह पुष्टि की है। शर्मा ने मंगलवार को 'आईएएनएस' से कहा, "हां ऋषभ स्टेडियम आएंगे। वह आज स्टेडियम में मौजूद रहेंगे।" उन्होंने बताया कि डीडीसीए ने विशेष प्रबंध किये हैं ताकि पंत आराम से स्टेडियम में मैच देख सकें।

डीडीसीए निदेशक ने कहा, "यदि गोल्फ कार्ट की जरूरत होगी तो हमारे पास वह है। हम उनके लिए रास्ता सहज बनाएंगे ताकि वह बिना किसी परेशानी के स्टेडियम पहुंच सकें क्योंकि डीडीसीए अध्यक्ष रोहन जेटली खुद चीजों की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा है , "मैं उनके लिए सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं चाहता हूं लोग उन्हें परेशान नहीं करें।" उन्होंने कहा, "सुरक्षा दोगुनी कर दी जायेगी ताकि कोई उन्हें अनावश्यक रूप से परेशान नहीं करे। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह सहजता के साथ स्टेडियम पहुंचे और जहां से भी मैच देखना चाहें, चाहे वह डग आउट हो अन्य कोई क्षेत्र, उसे सुगम बनाएं।" पंत की पिछले वर्ष 30 दिसंबर को भयानक कार दुर्घटना के बाद क्रिकेट स्टेडियम में यह पहली उपस्थिति होगी।

फिलहाल पंत अपनी चोटों से उबर रहे हैं। शर्मा ने बताया कि दिल्ली का मैच देखने के लिए स्टेडियम आने से पंत को अपनी चोटों से उबरने, खास तौर पर मानसिक पहलू, में मदद मिलेगी। शर्मा ने कहा, "मैंने उनसे बात की है और उन्होंने आने के लिए अपनी सहमति जताई है।" पंत की अनुपस्थिति में डेविड वार्नर दिल्ली टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज अभिषेक पोरेल को पंत की जगह शामिल किया है।

दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ।

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर (कप्तान), मिचेल मार्श, सरफराज खान (विकेटकीपर), राईली रुसो, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, चेतन सकारिया, मुकेश कुमार, खलील अहमद।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;