IPL 2024: गुजरात टाइटंस को मिला नया कप्तान, हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में हुई वापसी

गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल के रूप में अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। वहीं हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल के रूप में अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। वहीं हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है। हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस में वापस शामिल होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके दी। इसके अलावा एमआई ने भी उनकी घर वापसी पर पोस्ट किया है। वहीं शुभमन गिल को कप्तान बनाए जाने की जानकारी भी गुजरात टाइटंस ने सोशल मीडिया पर ही दी है।

इस वीडियो में हार्दिक की एक पुरानी तस्वीर है, जब पहली बार उनका नाम आईपीएल नीलामी में सामने आया था।इस वीडियो में दिखाया गया है कि हार्दिक पांड्या का बेस प्राइज तब 10 लाख रुपये था।मुंबई की टीम ने उन्हें अपने खेमे में तभी कर लिया था।इसके बाद वह लगातार 2015 से 2021 तक मुंबई इंडियन्स का हिस्सा रहे।

आईपीएल 2022 में दो नई टीमें जुड़ने के बाद हार्दिक गुजरात टाइटन्स के खेमे में चले गए और इस टीम को उसके पहले ही आईपीएल टूर्नामेंट में खिताब का चैम्पियन बना दिया।हार्दिक की कप्तानी में गुजरात की टीम 2023 में भी फाइनल तक पहुंची।हालांकि इस बार वह खिताब नहीं जीत पाई।इस बीच आईपीएल 2024 की मिनी ऑक्शन से पहले गुजरात ने उन्हें मुंबई से ट्रेड कर लिया।हार्दिक पांड्या को मुंबई ने कैश अमाउंट में खरीदा है।

मुंबई इंडियंस ने अपने एक्स अकाउंट पर हार्दिक पांड्या की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनी हुई है । तो आधिकारिक तौर पर यह घोषणा हो गई है कि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस से गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ दिया है। साथ ही मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या की पोस्ट को दोबारा शेयर करते हुए 'वेलकम होम' का मैसेज लिखा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;