IPL से ठीक पहले गावस्कर की भविष्यवाणी, कहा- ये घातक खिलाड़ी सभी टीमों पर पड़ेगा भारी, रहेंगी सबकी निगाहें

गावस्कर ने कहा, "सूर्यकुमार यादव के लिए पिछला सीजन शानदार रहा है और आईपीएल 2022 उनके लिए इस सीजन में फिर से अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने का शानदार मौका है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

महान बल्लेबाज गावस्कर ने शुक्रवार को कहा कि सूर्यकुमार यादव के लिए इस आईपीएल 2022 सीजन में फिर से अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने का शानदार मौका है। पांच बार की चैंपियन के रूप में, मुंबई इंडियंस 27 मार्च को ब्रेबोर्न स्टेडियम में पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी और सभी की निगाहें सूर्यकुमार यादव पर होंगी, जिन्होंने पिछले आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था।

गावस्कर ने कहा, "सूर्यकुमार यादव के लिए पिछला सीजन शानदार रहा है और आईपीएल 2022 उनके लिए इस सीजन में फिर से अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने का शानदार मौका है। टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम काफी हद तक आईपीएल के प्रदर्शन पर फैसला किया जाता है। इसलिए, यादव को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने वाली टीम में चुने जाने के अपने अवसरों को बढ़ाने का यह शानदार अवसर मिला है।"

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर के बारे में बात करते हुए गावस्कर ने कहा, "वॉर्नर के करियर के इस पड़ाव पर, उन्हें अपने अलावा किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। पिछला साल उनके लिए अच्छा नहीं रहा था, लेकिन इस बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए बल्ले से वह बेहतर करेंगे।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia