IPL 2023: मैच के बाद विराट कोहली को शाहरुख खान ने सिखाए ‘झूमे जो पठान’ के डांस स्टेप

केकेआर के को ओनर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान विराट कोहली को अपनी हाल की सुपर हिट फिल्म पठान के टाइटिल सॉन्ग 'झूमे जो पठान...' के डांस स्टेप सिखाते नजर आए।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर गुरुवार रात जहां केकेआर ने अपने होम ग्राउंड पर आरसीबी के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की, जिसे लेकर फैंस पहले से ही बेहद उत्साहित और जोश में भरे दिखे, वहीं इस जोश और जुनून में उस वक्त एक नई लहर आ गई जब मैच के बाद मैदान में आए केकेआर के को ओनर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान विराट कोहली को अपनी हाल की सुपर हिट फिल्म पठान के टाइटिल सॉन्ग 'झूमे जो पठान...' के डांस स्टेप सिखाते नजर आए।

तीन साल बाद होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में अपनी टीम के पहले मैच को देखने के लिए शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ पहुंचे थे। इस मैच में केकेआर ने 81 रनों की बड़ी जीत दर्ज की। बाद में शाहरुख मैदान पर आए और उन्होंने सभी खिलाड़ियों को गले लगाया। उन्होंने कोहली से भी मुलाकात की और उन्हें कसकर गले लगाया। आरसीबी स्टार विराट कोहली ने उनसे “झूम जो पठान” डांस स्टेप सिखाने के लिए कहा। और किंग खान ने कोहली को ये फेमस डांस स्टेप सिखाया। देखिए, नीचे दिया गया वीडियो-

इस मैच में कोलकाता नाइट राईडर्स ने 205 रनों का विशाल लक्ष्य आरसीबी के सामने रखा था। जवाब में उतरी आरसीबी की तरफ से विराट कोहली शुरुआत में अच्छी लय में नजर आ रहे थे, उन्होंने उमेश यादव के खिलाफ पारी की पहली गेंद पर ही चौका लगाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। लेकिन इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 21 रन पर आउट हो गए। केकेआर के अनुभवी फिरकी गेंदबाज सुनील नारायण ने एक शानदार डिलीवरी पर कोहली को बोल्ड किया।

केकेआर ने सीजन की अपनी पहली जीत शार्दुल ठाकुर की 68 रनों की धमाकेदार पारी और वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा और नारायण की स्पिन तिकड़ी के बदौलत हासिल की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;