रवि शास्त्री ने यशस्वी को लेकर चयनकर्ताओं को दी ये खास सलाह, कहा- उनके पास भविष्य...

शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो पर कहा, "चयनकर्ताओं को जायसवाल पर करीबी नजर रखनी चाहिए और वह जल्द ही भारत के लिए खेलेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि चयनकर्ताओं को मौजूदा आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल पर नजदीकी नजर रखनी चाहिए और उनका मानना है कि प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज जल्द ही भारत के लिए खेलेंगे। 21 वर्षीय जायसवाल आईपीएल 2023 में शानदार फॉर्म में रहे हैं और उन्होंने 12 मैचों में 52.27 के औसत और 167.15 के स्ट्राइक रेट से 575 रन बनाए हैं।

बाएं हाथ का यह बल्लेबाज रविवार को जयपुर में दिन के मैच में राजस्थान रॉयल्स के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखेगा। मैच के दौरान आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी (576) और जायसवाल के बीच ऑरेंज कैप के लिए भी लड़ाई होगी।


शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो पर कहा, "चयनकर्ताओं को जायसवाल पर करीबी नजर रखनी चाहिए और वह जल्द ही भारत के लिए खेलेंगे। उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उन्होंने अपना ग्राफ ऊपर उठाया है। उनके खेल में शक्ति है, समय है। उनके पास भविष्य की बहुत उज्‍जवल संभावनाएं हैं।"

पूर्व भारतीय कप्तान ने तनावपूर्ण परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए केकेआर के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह की भी तारीफ की। आईपीएल 2023 सीजन की खोज रहे रिंकू ने 12 मैचों में 353 रन बनाए हैं।

शास्त्री ने कहा, "रिंकू सिंह कोलकाता नाइट राइडर्स के नायक हैं। उनका स्वभाव बहुत मजबूत है और कठिन परिस्थितियों में बहुत सहज हो जाता है। रिंकू को करीबी मैच पसंद हैं और कठिन परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता ही इस खिलाड़ी को अन्य से अलग करती है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;