‘अपने पतियों को मोदी के पास भेजने से डरती हैं बीजेपी नेताओं की पत्नियां, सताता है छोड़ने का डर’

बीएसपी मुखिया ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पतियों को मोदी के पास नहीं जाने देना चाहती हैं। उन्हें डर लगता है कि पीएम मोदी की तरह इनके पति भी इन्हें छोड़ ने दें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि पीएम मोदी गैंगरेप जैसी घटना पर भी राजनीति कर रहे हैं जो अत्यंत निंदनीय है। उन्होंन कहा कि ऐसी घटनाओं पर भी पीएम मोदी घिनौनी और घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मायावती ने कहा कि वह दूसरों की बहन, बेटी और पत्नी की इज्जत कैसे कर सकते हैं जब वह अपनी बेकसूर पत्नी को ही छोड़ चुके हैं।

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'नरेंद्र मोदी पहले अलवर दलित महिला उत्पीड़न घटना को लेकर चुप थे लेकिन मेरे बोलने के तुंरत बाद से इसकी आड़ में अपनी घिनौनी घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं ताकि चुनाव में उनकी पार्टी को फायदा पहुंचे। यह बेहद शर्मनाक है। वह दूसरों की बहन, बेटी और पत्नी की इज्जत कैसे कर सकते हैं जब वह अपनी बेकसूर पत्नी को ही छोड़ चुके हैं।'

बीएसपी मुखिया ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पतियों को मोदी के पास नहीं जाने देना चाहती हैं। उन्हें डर लगता है कि पीएम मोदी की तरह इनके पति भी उन्हें छोड़ ने दें।

मायावती ने कहा, 'मुझे तो यह भी मालूम है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को श्री मोदी के नजदीक जाते देखकर, ये सोचकर भी ज्यादा घबराती हैं कि कहीं ये मोदी अपनी पत्नी की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें।'

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 May 2019, 3:00 PM