लोकसभा चुनाव 2019

गिरिराज सिंह की आजम खान को खुली धमकी, कहा- बेगूसराय चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आकर बताएंगे

गिरिराज सिंह ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से एसपी-बीएसपी-आरएलडी के उम्मीदवार आजम खान को ‘बजरंगअली’ वाले बयान के लिए खुलेआम धमकी दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

अली और बजरंगबली की बहस में अब अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह भी कूद गए हैं। गिरिराज सिंह ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से एसपी-बीएसपी-आरएलडी के उम्मीदवार आजम खान को ‘बजरंगअली’ वाले बयान के लिए खुलेआम धमकी दी है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि बेगूसराय में चुनाव खत्म होने के बाद वे रामपुर जाएंगे और आजम खान को बताएंगे कि बजंरग बली क्या हैं?

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर आजम खान को धमकी दी है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा- ‘आज़म खान ने पहले प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली दिया अब हमारे भगवान को गाली दे रहा …आज़म खान, बेगूसराय का चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आकर हम बताएंगे कि बजरंग बली क्या हैं?'। बेगुसराय से बीजेपी के प्रत्याशी गिरिराज सिंह का मुकाबला कन्हैया कुमार और आरजेडी के तनवीर हसन से है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय का चुनाव खत्म होने के बाद वे रामपुर आकर आजम खान को बताएंगे कि बजरंगबली क्या हैं?

बता दें कि अली और बजरंगबली वाले बयान की शुरुआत योगी आदित्यनाथ ने की थी। बीजेपी नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था, ‘अगर कांग्रेस, एसपी-बीएसपी को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंग बली पर विश्वास है।'

वहीं समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने कहा था कि, 'अली और बजरंग बली में झगड़ा मत करवाओ। मैं इसके लिए एक नाम दिए देता हूं। योगी जी ने कहा कि हनुमान जी दलित थे और फिर उनके किसी साथी ने कहा कि हनुमान जी ठाकुर थे। फिर पता चला कि वह ठाकुर नहीं जाट थे। फिर किसी ने कहा कि वह हिंदुस्तान के नहीं श्रीलंका के थे लेकिन बाद में एक मुसलमान ने कहा कि बजरंगबली मुसलमान थे। झगड़ा ही खत्म हो गया। हम अली और बजरंग एक हैं। बजरंग अली तोड़ दो दुश्मन की नली। बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि।'

लोकप्रिय