बीजेपी में बगावत! पटना एयरपोर्ट पर रविशंकर प्रसाद और आरके सिन्हा के समर्थकों में जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो 

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार की हाईप्रोफाइल सीटों में से एक पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा की जगह रविशंकर प्रसाद को दिया है। जिसकी वजह से टिकट के प्रबदल दावेदार माने जा रहे आरके सिन्हा नाराज बताए जा रहे हैं। तो वहीं पार्टी के इन दो बड़े नेताओं के समर्थक भी आपस में भिड़ गए हैं।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी में टिकट बंटवारे को लेकर सिर फुटव्वल जारी है। नवादा से टिकट न मिलने से नाराज चल रहे गिरिराज सिंह के बाद एक बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा भी नाराज बताए जा रहे हैं। दरअसल भारतीय जनता पार्टी ने बिहार की हाईप्रोफाइल सीटों में से एक पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा की जगह रविशंकर प्रसाद को दिया है। जिसकी वजह से टिकट के प्रबदल दावेदार माने जा रहे आरके सिन्हा नाराज बताए जा रहे हैं। तो वहीं पार्टी के इन दो बड़े नेताओं के समर्थक भी आपस में भिड़ गए।

पटना साहिब लोकसभा सीट से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। उम्मीदवार बनने के बाद आज (मंगलवार) पहली बार रविशंकर प्रसाद पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उनके स्वगात के लिए उनके समर्थक पहुंचे, लेकिन उसी वकत आरके सिन्हा के समर्थक एयरपोर्ट पहुंच गए और रविशंकर प्रसाद के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इसी दौरान दोनों के समर्थक के बीच भिड़ंत हो गई। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद और बीजेपी के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के समर्थकों ने एयरपोर्ट पर ही जमकर बवाल काटा।

बता दें कि पटना साहिब से मौजूदा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के तेवर को देखते तो हुए इस बात की आशंका पहले से ही थी कि बाजेपी इस बार उन्हें टिकट नहीं देने जा रही है। ऐसे में आरके सिन्हा को भी इस सीट से प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया गया। जिससे उनके समर्थकों में नाराजगी बताई जा रही है और इसका नतीजा ये हुआ की दोनों के समर्थकों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। इतना ही नहीं मौके पर मौजूद पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज तक करना पड़ा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;