बीजेपी नेता ने अब भगवान को बताया चौकीदार, भीड़ से लगवाए नारे, चौकीदार…

बीजेपी के एक नेता ने भगवान राम, भगवान शंकर और भगवान हनुमान तक को चौकीदार बना दिया। उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली के दौरान बीजेपी नेता द्वारा देवताओं को चौकीदार बताने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चायवाले से नया नया चौकीदार बने हैं, अब बीजेपी नेताओं में भी चौकीदार बनने की होड़ मच गई है। ये नेता सिर्फ खुद चौकीदार नहीं बन रहे बल्कि दूसरे लोगों को भी चौकीदार बना रहे हैं। इतना ही नहीं अब तो ये भगवान को भी चौकीदार बनाने में लग गए हैं। बीजेपी के एक नेता ने भगवान राम, भगवान शंकर और भगवान हनुमान तक को चौकीदार बना दिया। उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली के दौरान बीजेपी नेता द्वारा देवताओं को चौकीदार बताने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि वीडियो शाहजहांपुर जिले का है जहां बीजेपी नेता मनोज कश्यप एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। नेता जी युवाओं को संबोधित करते हुए भगवान को चौकीदार बता रहे हैं।

यह वीडियो 2 अप्रैल का बताया जा रहा है। इस वीडियो में बीजेपी नेता भगवान राम, भगवान शंकर और हनुमान को चौकीदार कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नेताजी नारेबाजी करते हुए कह रहे हैं, ‘मेरा अपना…चौकीदार, किसान का अपना…चौकीदार, मेरा शंकर…चौकीदार, मेरा राम है…चौकीदार, मेरा हनुमान है…चौकीदार, जरा जोर से बोले…चौकीदार।’ कश्यप के इन नारों के जवाब में वहां मौजूद जनता भी हर बार ‘चौकीदार’ कह रही है।

बता दें कि मनोज कश्यप को शाहजहांपुर लोकसभा सीट के लिए पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया गया है। शाहजहांपुर के बीजेपी उम्मीदवार अरुण सागर के लिए प्रचार करते वक्त नेताजी ने भगवान को चौकीदार बताया। उनके साथ कृषि मंत्री धर्मपाल सिंह भी इस वीडियो में देखे जा सकते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Apr 2019, 10:06 AM
लोकप्रिय