अखिलेश यादव का दावा- इस लोकसभा चुनाव में एक-एक चौकीदार की चौकी छीनने का काम करेंगे

अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चायवाला और अब चुनाव से पहले पीएम मोदी चौकीदार बन गए हैं, लेकिन इस चुनाव में हम एक-एक चौकीदार की चौकी छीनने का काम करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल महागठबंधन ने आज से साझा चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। सहारनपुर के देवबंद में तीनों पार्टियों ने साझा रैली की। इस रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चायवाला और अब चुनाव से पहले पीएम मोदी चौकीदार बन गए हैं, लेकिन इस चुनाव में हम एक-एक चौकीदार की चौकी छीनने का काम करेंगे।

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के ‘सराब’ वाले बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि महागठबंधन को ‘सराब’ बताने वाले लोग अभी सत्ता के नशे में हैं।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर देश को तोड़ने के भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी अंग्रेजों से ज्यादा इस देश को तोड़ने का काम कर रही है। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के नेता खुद को धर्म का ठेकेदार समझते हैं, हमें उम्मीद थी कि कुंभ में 56 इंच का सीना दिखेगा, लेकिन वहां भी इनका 56 इंच का सीना नहीं दिखा।

अखिलेश यादव ने दावा किया कि इस चुनाव में नफरत की दीवार गिरेगी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के दम पर देश में बदलाव आएगा और देश को एक नया प्रधानमंत्री मिलेगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia