लोकसभा चुनाव 2019

जयंत चौधरी का पीएम-सीएम पर कटाक्ष, कहा- मोदी-योगी का नारा- न हमारा घर बसा, न ही तुम्हार घर बसने देंगे 

बुलंदशहर में एक रैली को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि आज देश में मोदी-योगी की जोड़ी है और इनका नारा है ना तो हमारा घर बसा है ना ही आपका घर बसने देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला है। शनिवार को बुलंदशहर में एक रैली को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि आज देश में मोदी-योगी की जोड़ी है और इनका नारा है ना तो हमारा घर बसा है ना ही आपका घर बसने देंगे।

जयंत चौधरी ने कहा है, ‘ऐ नौजवानों नौकरी छोड़ो यह तो आपकी शादी भी नहीं होने देंगे। आपके घरों में माता-पिता रो रहे हैं, जिस छोरे की नौकरी नहीं उसकी छोकरी भी नहीं। देश में राम-सीता, राधा-कृष्ण की जोड़ियां थी लेकिन आज मोदी-योगी की जोड़ी है। इनका नारा है कि ना तो हमारा घर बसा है ना ही आपका घर बसने देंगे।’

अपने संबोधन में जयंत चौधरी ने गन्ना किसानों के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बीते पांच साल में यूपी के जनता से किए गए एक भी वादों को पूरा नहीं किया। सरकार ने किसान को कमजर कर दिया है। बीजेपी सरका ने गन्ने के भाव भी नहीं बढ़ाए। जयंत ने कहा कि पीएम मोदी ने वादा किया था कि 14 दिन में भुगतान हो जाएगा लेकिन अभी तक 350 करोड़ रुपये बकाया है। अब समय आ गया कि जनता इनको सबक सिखाएगी।

आरएलजी उपाध्यक्ष ने रोजगार के मुद्दे पर भी पीएम मोदी को निशाना बनाया। जयंत चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन नहीं मिली। जयंत ने सीबीएससी का इम्तिहान, एसएससी पेपर लीक जैसे मामलों को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2 साल से जांच चल रही है, लेकिन कुछ नहीं हुआ। जयंत चौधरी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ढोंगियों की सरकार है।

बता दें कि जयंत चौधरी यूपी के बागपत लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार हैं। यहां उनका मुकाबला बीजेपी के उम्मीदवार और मौजूदा सांसद सत्यपाल सिंह से है। यहां से उनके पिता चौधरी अजीत सिंह 6 बार सांसद रह चुके हैं।

Published: 13 Apr 2019, 8:07 PM
लोकप्रिय