अमित शाह की हर कोशिश गई बेकार, पोती ने बीजेपी की टोपी पहनने से किया इनकार, देखें वीडियो

वीडियो में अमित शाह अपनी पोती के साथ दिख रहे हैं। वो अपनी पोती को बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी पोती टोपी पहनने से इनकार कर देती है। वो टोपी को अपने हाथ से हटा देती है और अपने सर पर नहीं रखने देती।

फोटो: वीडियो स्क्रीनशॉट 
फोटो: वीडियो स्क्रीनशॉट
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमित शाह अपनी पोती के साथ दिख रहे हैं। वो अपनी पोती को बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी पोती टोपी पहनने से इनकार कर देती है। वो टोपी को अपने हाथ से हटा देती है और अपने सर पर नहीं रखने देती। हालांकि जब उसे दूसरी टोपी पहनाई जाती है तो वो उसे खुशी खुशी पहन लेती है। काफी देर तक कोशिश करने के बाद वहां मौजूद एक महिला बच्ची को उसकी सफेद टोपी पहनाती है। जिसको पहनने में उसे कोई ऐतराज नहीं है।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज गांधीनगर लोकसभा सीट से पर्चा भरा है। पर्चा भरने के बाद अमित शाह ने अपने परिवार के साथ अहमदाबाद में चुनावी रैली कर रहे थे। यह वीडियो उसी दौरान की है। राजनीतिक दल एनसीपी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर उन पर निशाना साधा है।

वीडियो एनसीपी के ट्विटर हैंडल से बच्चे मन के सच्चे हैज टैग के साथ ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में लिखा है कि, ‘बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर संसदीय सीट से नामांकन दाखिल करने जाते हुए। लेकिन बच्ची ने भी बीजेपी की टोपी पहनने से इनकार कर दिया और अपनी वही सफेद टोपी को पहनना स्वीकार किया।’

गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लाल कृष्ण आडवाणी के स्थान पर गांधीनगर संसदीय सीट से पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। आज (शनिवार) उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया। आडवाणी इस प्रतिष्ठित लोकसभा क्षेत्र से साल 1998 से ही जीतते रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;