जम्मू-कश्मीर जा रही आर्मी ट्रेन से बीएसएफ के 10 जवान गायब, मुगलसराय में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज  

बीएसएफ के 10 जवानों के लापता होने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है। ये जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू-कश्मीर जा रहे थे, यात्रा के दौरान ही वर्धमान और धनबाद स्टेशन के बीच 10 जवान अचानक गायब हो गए। यूपी के मुगलसराय में जवानों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आर्मी स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे बीएसएफ के 10 जवान बीच रास्ते से ही गायब हो गए हैं। बॉर्डर सिक्योरिटी फॉर्स (बीएसएफ) के 10 जवान वर्धमान और धनबाद स्टेशन के बीच गायब हुए हैं। मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर इन जवानों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मुगलसराय रेलवे थाना के सब इंस्पेक्टर जेके यादव ने बताया, जवानों के कमांडर ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर बुधवार तीन बजे ट्रेन के पहुंचते ही अधिकारियों के निर्देश पर जीआरपी में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई। रिपोर्टों के मुताबिक बीएसएफ के जवान वर्धवान और धनबाद स्टेशनों के बीच लापता हो गए। बीएसएफ के जवान बंगाल के मुर्शीदाबाद से 83वीं बीएन बटालियन के साथ आर्मी स्पेशल ट्रेन से जम्मू के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में वर्धवान और धनबाद स्टेशन पर ट्रेन रुकी थी। इन दोनों स्टेशनों से ट्रेन के छूटते ही जवानों की जब गिनती हुई तो इनमें दस गायब मिले। इसकी जानकारी तत्काल अधिकारियों को दी गई।

रिपोर्ट में बीएसएफ जवान प्रदीप सिंह के वर्धवान और शिव सिंह, कैलाश कुमार, दीपक कुमार, दीपक सिंह, अमित कुमार, चवन सिंह, अश्वनी कुमार, रोहित वर्मा और गोविंद कुमार के धनबाद स्टेशन से गायब होने की बात कही जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */