देश में कोरोना वायरस के 10 और नए मामले आए सामने, मरीजों की संख्या पहुंची 60, राष्ट्रपति का यूपी दौरा रद्द

देश में कोरोना वायरस के 10 और नए मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के 15 मार्च को प्रस्तावित सोनभद्र जिले में निर्धारित कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस से पूरे देश में दहशत का माहौल है। इस बीच देश में कोरोना वायरस के 10 नए मामले सामने आए हैं। इस बात की पुष्टि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने की है। मंत्रालय के मुताबिक, केरल में 8, राजस्थान और दिल्ली मों एक-एक मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 60 हो गई है।

दूसरी ओर एक और बड़ी खबर सामने आई है। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, कर्नाटक के कलबुर्गी में कोरोना वायरस संदिग्ध की मौत हो गई है। मरने वाले व्यक्ति की उम्र 76 साल बताई गई है।

वहीं देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के 15 मार्च को प्रस्तावित सोनभद्र जिले में निर्धारित कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। कोविंद को वनवासी समागम में शामिल होना था। साथ ही उन्हें सोनभद्र जिले के चपकी स्थित सेवाकुंज आश्रम में अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम की सेवा समर्पण संस्था के नवनिर्मित स्कूल और छात्रावास का उद्घाटन भी करना था।

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट योगेंद्र बहादुर सिंह ने एक बयान में कहा, “जिला प्रशासन वहां होने वाले कार्यक्रम की तैयारी कर रहा था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद थी, लेकिन कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।”

गौरतलब है कि चीन के वुहान से दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस (कोविड-19) के चलते अभी तक पिछले तीन महिनों में 90 देशों में इस वायरस से संक्रमण के कुल 110,337 मामलों की पुष्टि हुई है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next